बॉलीवुड फिल्‍ममेकर राम गोपाल वर्मा इनदिनों अपनी फिल्‍म ‘गॉड सेक्‍स और ट्रुथ’ को लेकर सुर्खियों में छाये हुए हैं. इस फिल्‍म में उन्‍होंने अमेरिका की पोर्न स्‍टार मिया मालकोवा को लीड रोल में लिया है. फिल्‍म 26 को रिलीज कर दी गई थी जिसके बाद से ही फिल्‍म का विरोध हो रहा है. हैदराबाद के समाज सेवी संगठन ने राम गोपाल वर्मा पर अश्‍लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए मुकद्मा दर्ज कराया है.
सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 की धारा 67 के तहत इलेक्‍ट्रॉनिक डिवाइस के माध्‍यम से अश्‍लीलता फैलाने का आरोप लगाया है. केस करनेवालों का आरोप है कि फिल्‍म में कई ऐसे सीन है जो बेहद आपत्तिजनक है. मामला सिर्फ यही नहीं रुका बल्कि महिलाओं ने विशाखापत्‍तनम में विरोध प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि महिलाओं के सम्‍मान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.
अंग्रेजी वेबसाइट TOI की रिपोर्ट के अनुसार, राम गोपाल वर्मा के खिलाफ हैदराबाद पुलिस अश्‍लीलता फैलाने और अभद्र शब्‍दों का इस्‍तेमाल करने को लेकर एफआईआर दर्ज करवाई है. एक सामाजिक कार्यकर्ता महिला का आरोप है कि जब फिल्म ‘गॉड सेक्स एंड ट्रुथ’ के खिलाफ उन्‍होंने अपनी राय रखी तो राम गोपाल वर्मा ने उनके खिलाफ निजी तौर पर टिप्‍पणी की और अभद्र भाषा का प्रयोग किय.
बता दें कि एक जुलाई, 1992 को अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित पाम स्प्रिंग्स में जन्मीं मिया मल्कोवा ने 2012 में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. हार्डकोर पोर्न की दुनिया में उन्होंने अपने लिए एक खास जगह बनायी है. मिया 2014 में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के फेमस अवार्ड ‘एवीएन अवार्ड’ में बेस्ट न्यू स्टारलेट के पुरस्कार से नवाजी जा चुकी हैं.