ड्यूरेक्स ने किया ड्यूरेक्स कोहीनूर के साथ फ्लैवर्ड कंडोम सेगमेंट में प्रवेश

नई दिल्ली। सेक्सूअल वेलबीइंग ब्रांड ड्यूरेक्स ने ड्यूरेक्स कोहीनूर के साथ फ्लैवर्ड कंडोम सेगमेंट में प्रवेश करने की घोषणा की। ड्यूरेक्स की गुणवत्ता और कोहीनूर की विरासत को बनाए रखने की सुनिश्चितता के साथ, ड्यूरेक्स कोहीनूर विविधता भरे अनोखे फ्लैवर्स जैसे ‘मीठा पान’, ‘काला खट्टा’, ‘सिल्की चॉकलेट’ और ‘ज्यूसी स्ट्राबेरी’ में उपलब्ध है। उपभोक्ताओं को स्थानीय भारतीय फ्लैवर उपलब्ध कराने के लिए मीठा पान और काला खट्टा को जोड़ा गया है जो हमारे उपभोक्ताओं के जीवन में आनंद और रोमांच को बढ़ाएगा। स्ट्राबेरी और चॉकलेट हमेशा से दिग्गज और हर समय जनता की पसंद रहे हैं। 10 कंडोम का नया पैक 90 रुपए में पूरे भारत में ऑनलाइन के साथ ही साथ रिटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा।
यह देखते हुए कि श्रेणी में फ्लैवर्ड कंडोम का योगदान करीब 80 प्रतिशत है, इस सेगमेंट को ड्यूरेक्स के तहत लाना ब्रांड के लिए एक अन्य मील का पत्थर है। सही उत्पाद, कीमत और उचित स्थिति के साथ ड्यूरेक्स कोहीनूर नए फ्लैवर्स का लक्ष्य ऐसे उपभोक्ताओं का ध्यान आकर्षित करना है जो अपने यौन जीवन में आनंद और उत्साह को बढ़ाना चाहते हैं, भूमिका निभाने की दुनिया में और अधिक करने में मदद देने और विविधता के जरिये उनकी कल्पनाओं को जीवंत बनाने में ब्रांड मदद कर सकता है।
इस पेशकश पर बोलते हुए, पंकज दुहान, मार्केटिंग डायरेक्टर, आरबी हेल्थ साउथ एशिया, ने कहा कि कोहीनूर जैसे जीवंत ब्रांड के साथ फ्लैवर्ड कंडोम की नई रेंज को पेश करते हुए ड्यूरेक्ट उत्साहित है। यह रेंज उपभोक्ताओं को अपने मौजूदा साथी के साथ यौन अनुभवों को समृद्ध बनाने में सक्षम बनाता है। ड्यूरेक्स कोहीनूर के साथ हमारा उद्देश्य अपने दर्शकों के आधार को बढ़ाना और उन सभी उपभोक्ताओं तक पहुंचने का लक्ष्य है, जो अपने यौन जीवन में आनंद और रोमांच को बढ़ाना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *