नई दिल्ली। दुनिया में खिलौनों की सबसे बेहतरीन टॉय शॉप हेमलेज़ अपने फ्लैगशिप स्टोर के साथ उपभोक्ताओं को जादुई अनुभव प्रदान करने जा रही है। इस मौके पर रीजेंट स्ट्रीट, लंदन की आइकोनिक परेड को दोहराया गया। तीन घण्टे के इस कार्यक्रम में दुनिया भर से 32 लोकप्रिय किड्स कैलेक्टर शामिल थे। हज़ारों बच्चे और उनके माता-पिता नोएडा के डीएलएफ मॉल में इस जादूई शाम को देखने पहुंचे। लोगों और खासतौर पर बच्चों का उत्साह अपने चरम पर था। हेमलेज़ के परिवार में शामिल इंटरनेशनल कैरेक्टर्स ने शानदार परफोर्मेन्स दिए, वे बच्चों और भीड़ के बीच मंत्रमुग्ध करने वाला डांस कर रहे थे। इन इंटरनेशनल कैरेक्टर्स में टॉम एण्ड जैरी, पेप्पा पिग, माशा एण्ड द बियर, माय लिटल पोनी, जॉनी ब्रावो, डोरेमॉन, शॉपिकिन्स आदि शामिल थे।

हेमलेज़ स्टोर को नया अवतार देकर हेमलेज़ प्लेरूम की अवधारणा में पेश किया गया है, जिसमें बच्चों के लिए शानदार प्ले एरिया है जहां बच्चे बेहतरीन मिरर मेज़ का अनुभव पा सकते हैं। स्टोर में माता-पिता के लिए कैफे़ भी है जहां माता-पिता बच्चों के खेल-कूद और मस्ती के बीच ब्रेक ले सकते हैं। हेमलेज़ को स्टोर में बच्चों और उनके माता-पिता को जादुई अनुभव देने के लिए जाना जाता है। नया स्टोर इस अनुभव को और बेहतरीन बनाएगा तथा आगामी स्टोर्स के लिए नए बेंचमार्क स्थापित करेगा।

258 सालों से लंदन का ब्राण्ड हैमलेज़ दुनिया भर में सभी आयुवर्ग के बच्चों को अपने खिलौनों के जादुई अनुभव से लुभा रहा है। हैमलेज़ के समृद्ध इतिहास की शुरूआत बोडमिन, इंग्लैण्ड के कॉर्निशमैन विलियम हैमले के साथ हुई। विलियम हैमले ने दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टॉय शॉप बनने के सपने के साथ 1760 में लंदन के हॉलबोर्न में अपना स्टोर खोला। ब्राण्ड के देश भर के 30 शहरों में 60 स्टोर हैं और यह संख्या लगातर बढ़ रही है।