ओपल इंडिया ने पेश की झिलमिलाहट मुक्त एलईडी डाउनलाइट

नई दिल्ली। ओपल लाइटिंग ने अपने फ्लिकर-फ्री लाइटिंग समाधानों के अंतर्गत एलईडी जंक्शन बाॅक्स डाउनलाइट इकोमैक्स पेश किया है। यह सीलिंग में लगाई जाने वाली एलईडी लाइटें हैं जो घरों, स्टोर, स्कूलों, अस्पतालों और काॅन्फ्रेंस रुम के लिए उपयुक्त हैं। इन एलईडी को खास तौर पर आंखों के लिए सुखद लगने के लिहाज से डिजाइन किया गया है और किसी भी प्रकार की झिलमिलाहट से बचाता है। कंपनी की ओर से कहा गया है कि एलईडी जंक्शन बाॅक्स डाउनलाइट इकोमैक्स बिजली बचाने वाले सीलिंग फिक्स्चर्स की ओपल इंडिया की व्यापक श्रृंखला में एक नई पेशकश है। ये लाइट 60 फीसदी बिजली की बचत के लिए डिजाइन की गई हैं, जबकि अपने सीएफएल डाउनलाइट के मुकाबले समान प्रकाश मुहैया कराता है। ओपल का दावा है कि एलईडी जंक्शन बाॅक्स डाउनलाइट इकोमैक्स के फ्लिकर-फ्री होने से इसकी रोशनी में काम करते हुए या रहते हुए कम तनाव पड़ता है।

इसे देशभर में लाॅन्च करते हुए रैंबो झांग, कंट्री हेड, ओपल लाइटिंग ने कहा कि ओपल इंडिया ऐसे उत्पाद बनाने के लिए काम करती है जो ग्राहकों और उद्योग के लिए मूल्य को बढ़ाते हों और इसके साथ ही पर्यावरण को कोई नुकसान न पहुंचाते हों। एलईडी जंक्शन बाॅक्स डाउनलाइट इकोमैक्स हमारे पोर्टफोलियो में शामिल नई पेशकश है। ये एलईडी लाइटें लगाने में आसान, बिजली बचाने वाली और पूरी तरह झिलमिलाहट मुक्त है। ओपल की बिजली बचाने वाली एलईडी टेक्नोलाॅजी का इस्तेमाल कर यूज़र्स अपने वाणिज्यिक और निजी बिजली में कटौती कर सकते हैं।
बता दें कि एलईडी जंक्शन बाॅक्स डाउनलाइट इकोमैक्स 6 अलग-अलग रूप में पूरे भारत में ओपल पार्टनर स्टोर्स में उपलब्ध है। ये एलईडी लाइटें अपने वाॅटेज और प्रकाश देने की क्षमता के मुताबिक अलग-अलग हैं। ओपल इंडिया द्वारा पेश बिजली बचाने वाली एलईडी लाइटों से यूज़र्स को पर्यावरण की रक्षा करने, बिजली बिलों में कटौती करने और आंखों की सुरक्षा करने में मदद मिलने की उम्मीद है। यूज़र्स अपनी जरूरत के हिसाब से 5-7 वाॅटेज और 300 से 450 एलएमएस ल्युमेंस की श्रंृखला में से चयन कर सकते हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *