गुरुग्राम। सैमसंग ने आज अपने ऑनलाइन एक्सक्लूसिव UHD टीवी लाइन-अप की घोषणा की। इस में लाइव कास्ट, ट्यून स्टेशन, स्क्रीन मिररिंग, लैग फ्री गेमिंग, रियल 4K रिज़ॉल्यूशन और 60+ टाइटल जैसे सुपर 6 फीचर हैं। वास्तविक 4K रिज़ॉल्यूशन के साथ अब नई रेंज उपभोक्ताओं को उन्नत पिक्चर क्वालिटी और बेहतर कंटेंट खपत क्षमताओं का आनंद लेने का अधिकार देती है। PurColor तकनीक द्वारा प्रेरित, सैमसंग UHD टीवी का उद्देश्य बेजोड़ शार्पनेस और देखने के लिए अनुकूलित कंट्रास्ट स्तरों के साथ बेहतर रंग प्रदान करना है। नवीनतम UHD वेरिएंट को स्मार्ट हब और स्मार्ट कन्वर्जेंस के साथ बंडल किया गया है, जिससे उपभोक्ता टीवी के साथ अपने स्मार्टफोन को जोड़कर रख सकते है। ये टीवी विशेष रूप से ऑनलाइन उपभोक्ताओं की और खास करके मिलेनियल्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं।

श्री राजू पुलन, वरिष्ठ उपाध्यक्ष, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ऑनलाइन व्यवसाय, सैमसंग इंडिया ने कहा, “UHD टीवी लाइन-अप की नई रेंज लाइव कास्ट, ट्यून स्टेशन, स्मार्ट कन्वर्जेंस और लैग फ्री गेमिंग जैसी स्मार्ट सुविधाओं की मेजबानी के साथ 4K UHD टीवी प्रदान करके हमारे उपभोक्ताओं की बढ़ती उम्मीदों को पूरा करती है। ये खूबसूरती से डिज़ाइन किए गए टीवी, बदलती जीवनशैली की जरूरतों को पूरा करते हुए बदलते कंटेंट की खपत को पूरा करने के लिए भी सुसज्जित हैं। ”

सभी नई UHD श्रृंखला 4K UHD के साथ तेज, शार्प छवियों की शक्ति लाती है जिसमें FHD टीवी की तुलना में 4 गुना अधिक पिक्सेल हैं। यह सुविधा आपको हर दृश्य में सबसे छोटे विवरण को भी देखने देती है। इसका नया, आसान और एकीकृत स्मार्ट टीवी पारिस्थितिकी तंत्र एक अद्वितीय मनोरंजन अनुभव प्रदान करता है। यह सुविधा आपको हर दृश्य में सबसे छोटे विवरण को भी देखने देती है। इसका नया, आसान और एकीकृत स्मार्ट टीवी पारिस्थितिकी तंत्र एक अद्वितीय मनोरंजन अनुभव प्रदान करता है।
अभिनव ट्यून स्टेशन, प्लेलिस्ट में यथार्थवादी दृश्य तत्वों को जोड़कर समग्र ऑडियो अनुभव को बढ़ाता है, जिससे टीवी एक आभासी संगीत प्रणाली में बदल जाता है। स्क्रीन मिररिंग उपभोक्ता को स्क्रीन से फोन से टीवी तक की सामग्री को मिरर करने की अनुमति देता है। यह मनोरंजन अनुभव को अधिकतम करने के लिए स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी को काम करने देने के लिए सहायता प्रदान करता है। उपभोक्ता उन्हें जीवंत बनाने के लिए बड़े पर्दे पर वीडियो चला सकते हैं।

सैमसंग की सुपर 6 सीरीज़ यूएचडी लाइन-अप, 43” की कीमत 41,990 रुपये, 50″ की कीमत 51,990 रुपये और 55” की कीमत 61990 रुपये है। ये 12 मार्च, 2019 से सैमसंग शॉप, FLIPKART (43”, 50 ”और 55”) और अमेज़न इंडिया (50”) पर उपलब्ध होगी। 12 – 14 मार्च की सीमित लॉन्च अवधि के लिए, ई-कॉमर्स चैनल पर खरीदारी करने वाले उपभोक्ता सुपर 6HD सीरीज पर आकर्षक ऑफर और छूट के पात्र होंगे।