नई दिल्ली। आप बेसब्री से हिट वेब-सीरीज चंदन, चंचल और चितवन के सीजन 2 का इंतजार कर रहे थे। लगभग ढाई साल के बाद 5 अप्रैल से सीजन 2 शुरू हो रहा हैै। उम्मीद है कि टीवीएफ की यह हिट वेब-सीरीज का सीजन 2 और भी मजेदार होगी। जिस तरह से पहला सीजन पावरफुल और आॅरिजनज कंटेंट के लिए चर्चा में रहता था। उसी तरह सीजन 2 भी रोमांचक होगा। मजेदार बात यह है कि शो के ट्रेलर लॉन्च के महज एक सप्ताह में लगभग 1.5 मिलियन व्यूज हो गए हैं। मुंबई से जोधपुर होकर मनाली की पहली रोड-ट्रिप ने तहलका मचा दिया और दर्शक भाई-बहनों की इस यात्रा से चकित हैं। इस बार तीनों भाई-बहन जयपुर, लखनऊ, कोलकाता और सिक्किम के दौरे पर होंगे और दर्शकों को कई साहसिक कार्यों का नजारा देंगे। ट्रिपलिंग सीजन 2 के प्रस्तुतकर्ता हैं कार रेंटल स्टार्ट-अप ड्राइवईजी।
बता दें कि समीर सक्सेना द्वारा निर्मित इस सीरीज में प्रतिभावान कलाकार हैं, जैसे सुमित व्यास, जो सीरीज के को-राइटर भी हैं और चंदन की भूमिका निभा रहे हैं, चंचल की भूमिका में मानवी गगरू हैं और चितवन का किरदार अमोल पाराशर अदा कर रहे हैं। आगामी सीरीज में गजराज राव, कुबरा सैत, रजित कपूर, श्वेता त्रिपाठी और कुणाल रॉय कपूर भी इंस्ट्रूमेंटल रोल्स में होंगे। शो के दूसरे सीजन को संगीत से सजाया है नीलोत्पल बोरा ने, गीत पापोन ने गाए हैं और गीत के बोल हुसैन हैदरी ने लिखे हैं।
सुमित व्यास, जो सीरीज के लेखक भी हैं, ने कहा, ‘‘हमने दूसरे सीजन को पूरा समय दिया है। हम केवल खानापूर्ति नहीं करना चाहते थे। सरल कहानी लिखना अक्सर सबसे कठिन होता है, क्योंकि कई सारी भावनाओं और तत्वों का प्रेषण करना होता है। हम वास्तविक घटनाओं से प्रेरित होना चाहते थे, क्योंकि यही दर्शकों को अच्छा लगता है। इस सीजन में, किरदारों का अपने व्यक्तित्व में रहते हुए उभरना जरूरी था।

टीवीएफ ट्रिपलिंग सीजन 2 विथ ड्राइवईजी के सभी एपिसोड 5 अप्रैल से टीवीएफप्ले और सोनी लिव पर लाइव होंगे

मिडल चाइल्ड चंचल का किरदार निभा रही मानवी गगरू का कहना है कि ट्रिपलिंग से सुमित, अमोल और मैं, एक-दूसरे के करीब आए और यह सीजन हमें अपने परिजनों से मिलने जैसा लगा। यह अकेला शो है, जिसका कंटेंट गुणवत्तापूर्ण और खुशनुमा है, जो आपको जीवन की झलक देता है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को हमारी रोड ट्रिप उतनी ही अच्छी लगेगी, जितनी हमें लगी। चितवन का किरदार निभा रहे अमोल पाराशर का कहना है कि सीजन 2 में बड़ा चितवन देखने को मिलेगा, लेकिन वह भीतर से नहीं बदला है। वह कभी नहीं बदलेगा और यही उसकी खूबी है। वह अलग है, लेकिन अच्छा है। इस सीजन को 5 एपिसोड में तैयार किया गया है।