मुंबई। अक्षय कुमार की आगामी फिल्म मिशन मंगल की रिलीज डेट बदल गई है। जब इस फिल्म की घोषणा हुई थी, तो इसे इस साल 15 अगस्त को रिलीज करने की घोषणा की गई थी। अब मिल रही जानकारी के मुताबिक, अब ये फिल्म एक सप्ताह पहले, यानी 9 अगस्त को रिलीज कर दी जाएगी। इस बदलाव की वजह बाहुबली फेम स्टार प्रबास की नई फिल्म साहो की रिलीज को माना जा रहा है।

साहो को 15 अगस्त को रिलीज करने का फैसला किया गया है और कई भाषाओं में बनी इस फिल्म के टकराव की जगह अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट पीछे खिसका दी। अक्षय कुमार की इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्की कर रहे हैं, जो इससे पहले उनकी प्रोडक्शन की फिल्म पैडमैन का निर्देशन कर चुके हैं। मंगल मिशन में अक्षय कुमार के साथ पांच हीरोइनों ने काम किया है।

इनमें विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी और साउथ की हीरोइन नित्या मेनन हैं। शरमन जोशी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। ये फिल्म भारत के मिशन मंगलयान पर आधारित बताई जा रही है। 15 अगस्त को ही जान अब्राहम की फिल्म बटला हाउस को भी रिलीज करने का फैसला हुआ था, लेकिन साहो के चक्कर में इस फिल्म की रिलीज डेट में भी बदलाव की उम्मीद की जा रही है।