नई दिल्ली। फादर्स डे बस आने ही वाला है और हर कोई अपने पिता के लिए सही उपहार खोजने की कोशिश कर रहा है। किसी भी पुरुष के लिए सही उपहार खोजना बहुत मुश्किल होता है, लेकिन इससे भी अधिक मुश्किल एक ऐसा सार्थक उपहार खोजना होता है जो आपके भीतर के प्‍यार को उनके सामने प्रदर्शित करे। हालांकि पिता को खुश करना तुलनात्मक रूप से आसान है, एक अच्छी सी टाई, एक अच्छा परफ्यूम, या हो सकता है कि सुंदर सा धूप का चश्मा गिफ्ट करना आपको सुविधाजनक और ठीक लगे, लेकिन इसमें कोई सोच नहीं झलकती है। इस फादर्स डे कुछ नया सोचें और एक कागज में लिपटे हुए गिफ्ट की बजाय अपने पिता को एक स्वस्थ और सुरक्षित भविष्य का उपहार दें।

इस संदर्भ में बात करते हुए सुश्री अंजलि मलहोत्रा, चीफ कस्‍टमर, मार्केटिंग एंड डिजिटल ऑफिसर, अवीवा लाइफ इंश्‍योरेंस के अनुसार, यहां आपके पिता के लिए ऐसा कुछ है, जो उनके लिए आपके सच्‍चे प्रेम को प्रदर्शित करता है। भागदौड़ भरी जिंदगी में, हम अपने लिए बहुत कम समय निकाल पाते हैं, लेकिन यह इतना भी मुश्किल नहीं है। अपने पिता को जिम की सदस्‍यता, योगाध्जुंबा क्‍लास या फिर एक लाफिंग क्‍लब की सदस्‍यता का उपहार देना उनके प्रति आपके प्‍यार और देखभाल को दर्शाता है।

फुल बॉडी चैकअप

एक स्वस्थ जीवन शैली का पालन करना जहां हमेशा उचित होता है, वहीं यह भी महत्वपूर्ण है कि आप नियमित रूप से अपने स्वास्थ्य पर नजर रखें। अपने पिता को एक कॉम्प्रिहेंसिव बॉडी चैकअप गिफ्ट करें जिससे उनके स्‍वास्‍थ पर नियमित नजर भ्‍ज्ञी रहेगी और किसी बीमारी की स्थिति में, इसका पता जल्‍द ही चल जाएगा और उसे सही करने के लिए उचित कदम उठाए जा सकते हैं।

रिटायरमेंट के बाद के जीवन के लिए गिफ्ट

आपके पिता ने आपको हर चीज प्रदान करने के लिए जीवन भर कड़ी मेहनत की है। अपनी नौकरी से रिटायर होने के बाद ही उन्‍हें अपने लिए और आराम करने के लिए कुछ समय मिलता है। उनके जीवन के उन अनमोल वर्षों को सुरक्षित बनाएं और एक गारंटीकृत आय योजना के साथ उन्‍हें अपने रिटायरमेंट का आनंद लेने दें।

फिटनेस बैंड

फैशन-पसंद डैड्स के लिए, जो हर दिन स्वस्थ रहना चाहते हैं और साथ ही साथ अपनी फिटनेस को बनाए रखना चाहते हैं, उनके लिए एक फिटनेस बैंड फैशन और तकनीक का एक सही मिश्रण है, जो एक संतुलित जीवन शैली को बनाए रखना आसान बनाता है। फिटनेस बैंड आज कई सारे काम करते हैं जैसे ट्रैकिंग वर्कआउट, नींद, और कुछ बैंड वाटरप्रूफ भी हैं, जिसका मतलब है कि जब वह तैराकी के लिए जाते हैं तो वे इसे पहन भी सकते हैं!