नई दिल्ली। होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने उभरती हुई ग्राहक प्राथमिकताओं को पूरा करने के अपने प्रयासों के तहत आज अपनी नई कार लीजिंग सर्विस को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इसके लिए कंपनी ने भारत की सबसे बड़ी कार लीजिंग और रेंटल कंपनी में से एक, ओरिक्‍स के साथ भागीदारी की है। इस भागीदारी के तहत, कॉरपोरेट उपभोक्‍ता और व्‍यक्तिगत उपभोक्‍ता दोनों ही होंडा सीआर-वी, होंडा सिविक और होंडा सिटी के लिए लीजिंग विकल्‍प हासिल कर सकते हैं। यह लीजिंग विकल्‍प स्‍व-रोजगार पेशेवर, कारोबारी और वेतनभोगी कर्मचारियों के लिए उपलब्ध होगा।

नए लीजिंग कार्यक्रम के बारे में बोलते हुए, श्री राजेश गोयल, वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष और निदेशक, बिक्री एवं विपणन, होंडा कार्स इंडिया लि. ने कहा, “कार लीजिंग सुविधा प्रदान करती है, नवीनतम वाहनों तक पहुंच देती है और उपभोक्‍ताओं को बिना खरीदे कार का उपयोग करने का लुत्‍फ प्रदान करती है। कार लीजिंग भारत में लोकप्रिय हो रही है और ऐसे किसी भी व्‍यक्ति को उसके अनुरूप समाधान प्रस्‍तुत करने के लिए, जो आधुनिक स्‍वामित्‍व अनुभव का लुत्‍फ उठाना चाहते हैं, ओरिक्‍स के साथ साझेदारी कर बहुत प्रसन्‍न हैं। इतना ही नहीं, कॉरपोरेट उपभोक्‍ताओं के अलावा इस कार्यक्रम को विशेष रूप से व्‍यक्तिगत उपभोक्‍ताओं के लिए भी शुरू किया गया है।”

भागीदारी पर बोलते हुए, श्री संदीप गंभीर, प्रबंध निदेशक और सीईओ, ओरिक्‍स इंडिया ने कहा, “होंड कार्स इंडिया देश में एक एस्पिरेशनल ब्रांड रहा है। हमें विश्‍वास है कि यह भागीदारी हमारे इन्नोवेटिव और क्‍यूरेटेड लीज विकल्‍पों के जरिये एचसीआईएल के प्रीमियम उत्‍पादों का अनुभव लेने के लिए सक्षम बनाकर कई युवा सपनो को पूरा करेगी। भविष्‍य में हम और एचसीआईएल उत्‍पादों को शामिल कर अपने पोर्टफोलियो को और मजबूत करने की उम्‍मीद करते हैं।” लीज प्‍लान उपभोक्‍ताओं को कई लाभ की पेशकश करेंगे, जैसे कम्प्रेहेंसिव इंश्‍योरेंस प्‍लान, मेंटेनेंस पैकेज, टैक्‍स मैनेजमेंट और जरूरत के मुताबिक क्‍यूरेटेड किराया।