एमवे इंडिया ने एयर प्यूरीफायर- एटमॉस्फियर मिनी लॉन्च किया


नई दिल्ली। एमवे इंडिया ने इनडोर एयर प्यूरीफायर एटमॉस्फियर मिनी™ लॉन्च करने की घोषणा की है। दुनिया के सबसे ज्यादा बिकने वाले घरेलू वायु शोधन उत्पादों3 एटमॉस्फियर™ की निर्माता कंपनी एमवे ने एटमॉस्फियर मिनी™ को विकसित किया है, जो 0.0024 माइक्रोन तक जितने छोटे कणों को भी पकड़ने के लिए एचईपीए4 ग्रेड से बेहतर फिल्टर से युक्त है और 99.99%5 की सिंगल पास एफिसिएंसी रखता है। एटमॉस्फियर मिनी™ एलर्जी यूके की अप्रूवल सील के साथ आता है, जो इसे एलर्जी यूके के द्वारा एलर्जी के सामान्य ट्रिगर्स के रूप में पहचाने जाने वाले 100 से अधिक दूषित पदार्थों को हटाने के लिए प्रमाणित चंद चुनिंदा एयर प्यूरीफायरों में से एक बनाता है।

एमवे इंडिया के सीईओ अंशु बुधराजा ने कहा, “भारत में वायु प्रदूषण एक गंभीर मुद्दा है, जहां अधिकांश लोग डब्ल्यूएचओ की सुरक्षित सीमा6 से 10 गुना या इससे भी अधिक प्रदूषित वायु में सांस लेने को विवश हैं। देश भर में पूरे साल वायु प्रदूषण का विभिन्न रूपों में अनुभव किया जाता है। इसलिए बेहतर सांस लेने और स्वस्थ रहने के लिए वायु शोधन समाधान एक तेजी से बढ़ती आवश्यकता है। वायु शोधन प्रणालियों में वैश्विक विशेषज्ञों के रूप में एटमॉस्फियर मिनी™ एक नई पीढ़ी का एयर प्यूरीफायर है, जो एचईपीए ग्रेड से बेहतर फिल्टर से युक्त है और जो 99.99%7 की सिंगल पास दक्षता के साथ 0.0024 माइक्रोन तक छोटे कणों को भी हटाने की क्षमता रखता है तथा एलर्जी यूके सील ऑफ अप्रूवल8 के साथ आता है। एमवे के पास घरेलू वायु शोधन उपकरण बनाने में 30 वर्षों से भी अधिक की विशेषज्ञता है और एटमॉस्फियर मिनी™ भारतीय परिस्थितियों के लिहाज से सबसे उपयुक्त वायु शोधन समाधानों में से एक है।”

एमवे इंडिया के कैटेगरी हैड-वेलनेस अजय खन्ना ने एटमॉस्फियर मिनी™ उत्पाद पर टिप्पणी करते हुए कहा, “न्यूट्रिशन और वेलनेस कैटेगरी में एक नेतृत्वकर्ता के रूप में हम उन समाधानों को पेश करने का प्रयास करते हैं, जो समग्र कल्याण में सुधार के लक्ष्य के साथ वास्तव में उपभोक्ता की जरूरतों और अपेक्षाओं पर खरा उतरते हैं। उपभोक्ताओं में वायु प्रदूषण और स्वास्थ्य-चेतना जैसे मुद्दों के प्रति बढ़ती जागरूकता के साथ एयर प्यूरीफायर के लिए बाजार सर्वश्रेष्ठ समाधान चाहने वाले उपभोक्ताओं के साथ खुल गया है। हम कैटेगरी को लेकर बहुत आशान्वित हैं और अपने उन डायरेक्ट सेलर्स के नेटवर्क के जरिये बड़े पैमाने पर उपभोक्ता जागरूकता एवं स्वीकार्यता को गति प्रदान करके श्रेणी के विकास को सुनिश्चित करेंगे, जिन्हें उत्पाद के लिए प्रशिक्षित करने के साथ-साथ व्यापक सोशल मीडिया अभियानों और ऑन-ग्राउंड सक्रियताओं के माध्यम से जागरूकता फैलाने के लिए भी प्रशिक्षित किया जाता है।”

एटमॉस्फियर मिनी™ एचईपीए ग्रेड से बेहतर फिल्टर से सुसज्जित है, जो 0.0024 माइक्रोन तक जितने छोटे 99.99% कणों को प्रभावी रूप से पकड़ता है, जिसका अर्थ है कि यदि 0.0024 माइक्रोन जितने आकार तक के 10000 कण एटमॉस्फियर मिनी™ के फिल्टर से गुजरते हैं तो केवल एक कण ही सुरक्षित बच सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *