नई दिल्ली / टीम डिजिटल। भीनी खुशबू, बेशुमार रंग और फूल। यह ऑरिफ्लेम और फैशन डिजाइनर रोहित बल की गुलदस्ता कलेक्शन का थीम। गुलदस्ता कलेक्शन का उद्देश्य सुंदरता और फैशन के बीच एक अनूठा समावेश बनाना है, जहां रोहित बल सपनों को पूरा करने के प्रति ओरिफ्लेम की प्रतिबद्धता को बढ़ावा देते हैं। इसे अलमीजामा पहनाया है ऑरिफ्लेम ने।

 

इस बाबत नवीन आनंद, सीनियर डायरेक्टर, मार्केटिंग, ओरिफ्लेम दक्षिण एशिया का कहना है कि हम रोहित बल के साथ साझेदारी करके सम्मानित महसूस कर रहे हैं। बैग और बेडशीट का जटिल रूप से डिजाइन किया गया है। ऑरिफ्लेम में, हम लोगों को उनके सपनों को फॉलो करने के लिए प्रोत्साहित करते रहेंगे और दुनिया को एक बेहतर और खूबसूरत जगह बनाने में मदद करेंगे।

 

बता दें कि ऑरिफ्लेम ब्यूटी-वेलनेस का 50 से अधिक वर्षोंं पुराना ब्रांड है। इस डायरेक्ट सेलिंग ब्यूटी-वेलनेस ब्रांड की यूसीपी है प्रोडक्टस में नेचुरल तत्वों का समावेश। साथ ही ये महिला-पुरुष को अंदर से सुंदर दिखाने में मददगार होता है। रोहित बल की गुलदस्ता कलेक्शन भी पूर्ण सुंदरता के शुद्धतम रूप का जश्न मनाता है। ऑरिफ्लेम जिस समग्र सुंदरता के लिए जाना जाता है, उसी की तरह यह संग्रह नाजुक, आकर्षक, संवेदनशील और यथार्थवादी है। यह निरपेक्ष सुंदरता का प्रतिनिधित्व करता है जो किसी को भी खूबसूरत शब्द के सच्चे मायनों में में सुंदर दिखने और महसूस करने की अनुमति देता है।

कैसे करता है काम
ऑरिफ्लेम की शुरुआत लोगों को सशक्त बनाने और उनके सपनों को साकार करने के उद्देश्य और जुनून के साथ की गई थी। इस ब्रांड के मूल्य प्रस्ताव में अद्वितीय व्यावसायिक अवसर शामिल हैं, जिसमें लोग ब्रांड के साथ स्वतंत्र सौंदर्य सलाहकार के रूप में हाथ मिला सकते हैं, अपने खुद के व्यवसाय का निर्माण करके अपने सपनों को पूरा कर सकते