नई दिल्ली। कोरोना महामारी के विरुद्ध एक ओर जहां सरकारी स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर कई सामाजिक संगठन भी अपने स्तर पर और पहुंच से समाजसेवा का कार्य कर रहे हैं। बुराडी विधानसभा में युवा फाउण्डेशन के राष्ट्ीय अध्यक्ष नंद किशोर चौधरी अपने साथियों के साथ लाॅकडाउन शुरू होते ही जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। भूखों को भोजन करवाना और जरूरतमंद तक अन्न पहुंचाना मानो अभी इस संस्था का मुख्य कार्य हो गया हो।

युवा फाउण्डेशन के राष्ट्ीय अध्यक्ष नंद किशोर चौधरी ने कहा कि हमें बेहद खुशी होती है, जब किसी जरूरतमंद तक सहायता पहुंचती है। समाजसेवी राकेश गुप्ता जी लगातार अपना सहयोग दे रहे हैं। बुराडी में सैकडों जरूरतमंदों को उनके सहयोग से हमारी संस्था ने मदद की है। हमारे साथ कई युवा साथी हैं, जो किसी का संदेश मिलते ही उसकी सहायता करने पहुंच जातेे हैं।

समाजसेवी राकेश गुप्ता का कहना है कि यदि भगवान ने आपको इस लायक बनाया है कि आप विपत्ति में किसी के काम आ सकते हैं, तो आपको यह कार्य करना चाहिए। हम तो निमित मात्र हैं। हमारे लिए तो यह खुशी की बात है कि नंद किशोर चौधरी जैसा युवा है, जो राजनीति और समाजसेवा के क्षेत्र में काफी सक्रिय है।