Covid- 19 के खिलाफ देश के संयुक्त संकल्प के प्रति पूरी तरह प्रतिबद्ध है सैमसंग इंडिया

नई दिल्ली। सैमसंग इस मुश्किल घड़ी में भारत के लोगों के साथ मिलकर काम करने के लिए प्रतिबद्ध है। पिछले कुछ दिनों से, हमारी टीम इस लड़ाई को साथ मिलकर जीतने के लिए एक व्या़पक और सार्थक रणनीति तैयार करने के लिए विभिन्न सरकारों, स्थामनीय प्राधिकारों और स्वास्थ्य सेवा पेशेवरों के साथ 24 घंटे काम कर रही है। हम पहले ही कुछ कार्यों को शुरू कर चुके हैं और अगले कुछ दिनों और हफ्तों में हम कुछ और काम शुरू करेंगे।

पहले कदम के रूप में, सैमसंग ने अस्‍पतालों में हजारों सुरक्षा मास्‍क और व्‍यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) किट प्रदान कर राज्‍यों में स्‍थानीय प्राधिकारों को महामारी के प्रसार को रोकने की उनकी लड़ाई में सहयोग प्रदान करना शुरू किया है। पीपीई किट एक आवश्‍यक सुरक्षात्‍मक स्‍वास्‍थ्‍य देखभाल सुविधा है और प्रत्‍येक किट में सर्जन गाउन, फेस मास्‍क, दस्‍ताने, सुरक्षात्‍मक आई वियर, हुड कैप और शू कवर शामिल है। इसके साथ, सैमसंग बड़ी संख्‍या में इंफ्रा-रेड थर्मोमीटर और पब्लिक एड्रेसल सिस्‍टम भी उपलब्‍ध कराएगा, जिसका उपयोग अस्‍पतालों और अन्‍य सुविधाओं में पेशेवरों द्वारा किया जा सकता है। इसके साथ ही, चिकित्‍सा सुविधाओं में वायु गुणवत्‍ता में सुधार करने के लिए महत्‍वपूर्ण एयर प्‍यूरीफायर्स भी उलब्‍ध कराए जा रहे हैं।

सैमसंग अपनी विनिर्माण इकाईयों के आसपास स्थानीय समुदायों को कुक्ड फूड पैकेट्स उपलब्ध कराने में स्थानीय पुलिस की भी मदद कर रही है। जब हम ये पहला कदम उठा रहे हैं, हम अपने प्रयासों को प्रभावी और अर्थपूर्ण बनाने के लिए, इस मुश्किल समय के दौरान और कैसे योगदान दे सकते हैं इसका आकलन करने के लिए हम सरकार और स्‍थानीय प्रशासन के साथ निरंतर संपर्क में हैं। सैमसंग में, हमारे लिए अपने सहयोगियों, साझेदारों, उनके परिवारों और समुदाय के स्‍वास्‍थ्‍य और कल्‍याण सर्वोच्‍च प्राथमिकता है। बिक्री, विपणन और आरएंडडी सहित अन्‍य विभागों में कार्यरत सभी भारतीय कर्मचारी घर से काम कर रहे हैं।

सैमसंग का भारत में एक बड़ा पार्टनर नेटवर्क है। हम अपने पार्टनर्स के साथ नियमित संपर्क में हैं और हम उनके व्यावसायिक हितों की सुरक्षा के लिए उनके साथ मिलकर काम करेंगे। इस मुश्किल के समय में, अपने उपभोक्‍ताओं की सेवा करने की हमारी प्रतिबद्धता बरकरार है। वर्तमान स्थिति को देखते हुए, हमें अपने सेवा केंद्रों और ग्राहक कॉल सेंटर्स के संचालन को स्थगित करना पड़ा है। हमें पूर्ण भरोसा है कि हमारी सर्विस वैन भारत के दूरस्थ इलाकों और आपके दरवाजे तक पहुंचने के लिए जल्द ही सेवा में वापस आएंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *