अमिताभ बच्चन ने शुभचिंतकों को कहा धन्यवाद

मुंबई। अमिताभ बच्चन ने रविवार को अपने प्रशंसकों को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया। अमिताभ, उनके बेटे अभिषेक, पुत्रवधू ऐश्वर्या और पोती आराध्या की जांच में कोविड-19 की पुष्टि हुई थी जिसके बाद देशभर में महानायक के प्रशंसक उनके और परिजनों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

अमिताभ और अभिषेक ने शनिवार को इस बारे में ट्विटर पर जानकारी साझा की थी और कहा था कि वे नानावती अस्पताल के पृथक-वास वार्ड में हैं। अमिताभ (77) ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामनाओं वाले संदेश उनके हृदय की गहराई को छू गए।

अमिताभ ने लिखा, “आपकी चिंताओं, प्रार्थनाओं और अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे लिए आपकी शुभेच्छाओं का मैं आभारी हूँ। सभी को धन्यवाद।” उन्होंने यह भी लिखा कि सभी संदेशों का उत्तर दे पाना संभव नहीं है और वे सभी के प्रति आभार व्यक्त करते हैं। अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, “मैं हाथ जोड़कर आपके प्यार के लिए आपको धन्यवाद देता हूं।”

पिता के ट्वीट के कुछ घंटे बाद अभिषेक ने ट्वीट कर बताया कि ऐश्वर्या और आराध्या घर पर पृथक-वास में हैं। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की सलाह पर वह और उनके पिता अस्पताल में ही रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *