नई दिल्ली। भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने अपने वार्षिक उत्सव ‘द ग्रेट होंडा फेस्ट’ की घोषणा कर दी है। यह वार्षिक उत्सव उन ग्राहकों के लिए है, जो इस त्योहारी सीजन में नई कारें खरीदने की योजना बना रहे हैं। त्योहारों के मौके पर, एचसीआईएल अपने मॉडलों पर कई आकर्षक ऑफर पेश कर रहा है। इन ऑफर्स का लाभ भारत भर में सभी अधिकृत होंडा डीलरशिप पर लिया जा सकता है। यह ऑफर 31 अक्टूबर, 2020 तक मान्य हैं।
होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एवं डायरेक्टर, मार्केटिंग एंड सेल्स, श्री राजेश गोयल ने इन रोमांचक ऑफर्स के बारे में अपने विचार साझा करते हुए कहा, “इस मुश्किल दौर में हमने अपने ग्राहकों के लिए त्योहारी सीजन को और अधिक फायदेमंद और सुखद बनाने के लिए, इस महीने ग्रेट होंडा फेस्ट पेश किया है। इस ग्रेट होंडा फेस्ट में हम अपनी कारों पर बेहद शानदार ऑफर पेश कर रहे हैं। ऐसे में हमारे ग्राहकों के लिए कार की खरीदारी का यह सबसे अच्छा समय है। कोविड संकट के दौरान, जहां पर्सनल कार की मांग में तेजी आई है, ऐसे में मुझे यकीन है कि हमारे ग्राहकों को ये ऑफर काफी पसंद आएंगे और इससे नई कारों की मांग में तेजी आएगी। अपने ग्राहकों को खरीदारी के आसान विकल्प प्रदान करने के लिए, विभिन्न फायनेंस पार्टनर्स के साथ स्मार्ट फायनेंस विकल्प विकसित किए गए हैं। इसके तहत ग्राहकों को लंबी अवधि के और आसान ईएमआई विकल्प पेश किए जा रहे हैं।”

ब्रांड ऑफर

होंडा अमेज 47,000 रुपए तक5th जेन होंडा सिटी 30,000 रुपए तकहोंडा जैज़ 40,000 रुपए तकहोंडा डब्ल्यूआर-वी 40,000 रुपए तकहोंडा सिविक 2,50,000 रुपए तक
ग्राहकों को ये ऑफर नई कार खरीद पर कैश डिस्काउंट, एक्सटेंडेड वारंटी और होंडा केयर मेंटेनेंस प्रोग्राम के रूप में दिए जा रहे हैं। मौजूदा होंडा ग्राहक यदि अपनी पुरानी होंडा कार बेचते हैं तो उनके लिए लॉयल्टी बोनस और विशेष एक्सचेंज लाभों के अतिरिक्त फायदे भी उपलब्ध हैं।
कंपनी ने कई बैंकों और वित्तीय संस्थानों के साथ भी साझेदारी की है, जिससे ग्राहकों को 100 प्रतिशत तक ऑन-रोड फायनेंस, कम ईएमआई पैकेज और लंबी अवधि के कर्ज प्रदान किए जा सकें।