वैनिश ने लॉन्‍च किया अपना नया विज्ञापन अभियान, जो करता है ‘ड्राई क्‍लीन जैसे परिणाम’ देने का वादा

नई दिल्ली। दाग हटाने वाला ब्रांड* और प्री‍मियम लाउंड्री ए‍डीटिव वैनिश ने अपने उपभोक्‍ताओं के लिए एक प्रभावी ऑग्‍मेंटेड रियल्‍टी अनुभव का निर्माण करने के लिए Avataar.Me के साथ हाथ मिलाया है। ब्रांड ने वैनिश के क्रांतिकारी फॉर्मूलेशन का प्रदर्शन करने और ‘घर पर ड्राई क्‍लीन जैसे परिणामों’ पर प्रकाश डालने के लिए अपना नया विज्ञापन अभियान भी लॉन्‍च किया है।

नया अभियान एक बाहरी रिसर्च एजेंसी द्वारा ड्राई-क्‍लीनिंग बनाम घर पर कपड़े धोने पर उपभोक्‍ताओं के परिप्रेक्ष्‍य में किए गए एक अध्‍ययन पर आधारित है। अध्‍ययन में पाया गया कि उपभोक्‍ता लंबे समय तक अपने कपड़ों को नया जैसा रखने के लिए ड्राई-क्‍लीनिंग सॉल्‍यूशंस का उपयोग करते हैं। वैनिश को कठोर परिक्षणों के बाद तैयार किया गया है और परिणाम बताते हैं कि वैनिश लिक्विड/पावडर का उपयोग जब नियमित डि�टर्जेंट के साथ मिलाकर किया जाता है, तब वह घर पर ही ड्राईक्‍लीन जैसे परिणाम प्रदान करता है, जहां रोज पहने जाने वाले कपड़े भी प्रत्‍येक धुलाई के बाद अधिक चमकदार और सफेद दिखाई देते हैं। लाखों ऑक्‍सीजन बुलबुलों की शक्ति के साथ इसका ऑक्‍सी पावर आपके कपड़ों को मुलायम और सुरक्षित रखते हुए आपके लाउंड्री अनुभव को बेहतर बनाता है।

अभियान के लॉन्‍च पर बोलते हुए, सुखलीन अनेजा, सीएमओ और मार्केटिंग डायरेक्‍टर, RB हाईजीन – साउथ एशिया ने कहा, “उपभोक्‍ताओं की जरूरतें और मांग बदल रही हैं, विशेषकर जब वह अपने आप को नई नॉर्मल लाइफ में एडजस्‍ट कर रहे हैं। वैनिश अपने क्रांतिकारी फॉर्मूलेशन के साथ सफेदी, चमक और दाग हटाने के जरिये ‘घर पर ड्राईक्‍लीन जैसे परिणाम’ देता है। यह उन उपभोक्‍ताओं के लिए एकदम सही सॉल्‍यूशन है, जो अपने रोज पहने जाने वाले कपड़ों की देखभाल और उन्‍हें लंबे समय तक सफेद व चमकदार बनाए रखना चाहते हैं। अपने उपभोक्‍ताओं को वास्‍तविक समय में अपनी तरह का पहला प्रभावी डेमो अनुभव प्रदान करने के लिए Avataar.Me के साथ भागीदारी करने पर हमें बहुत खुशी है। अगले महीने लाइव होने वाला यह डिजिटल अभियान हमें हमारे जेन-जेड और मिलेनियल ऑनलाइन उपभोक्‍ताओं तक पहुंचने में मदद करेगा, जो अपने सभी परिधानों के लिए एक श्रेष्‍ठ सॉल्‍यूशन की तलाश कर रहे हैं। ”

डा. स्‍कंद सक्‍सेना, डायरेक्‍टर आरएंडडी, RB हाईजीन, साउथ एशिया ने कहा, “वैनिश एक प्रमाणित डि‍टर्जेंट बूस्‍टर है, जिसमें लाखों ऑक्‍सीजन बुलबुलों की शक्ति समाहित है, जो कपड़ों में गहराई से समाता है और प्रभावी ढंग से दागों को हटाता है, रंगीन कपड़ों को चमकदार बनाता है और सफेद कपड़ों की सफेदी को बढ़ाता है। हमारे परीक्षणों के मुताबिक, उपभोक्‍ता घर पर ही ‘ड्राई क्‍लीन जैसे परिणाम’ हासिल करने के लिए अपने नियमित डिटर्जेंट के साथ एक चम्‍मच वैनिश पावडर या वैनिश लिक्विड का इस्‍तेमाल कर सकते हैं।”

वैनिश अपने अभियान में लाइव डेमो के माध्‍यम से उत्‍पाद की प्रभाविकता को दिखाता है, जो दर्शकों के लाउंड्री मुद्दों को हल करने के जरिये ‘अपनी आंखों देखी पर भरोसा करने’ के महत्‍व को बताता है। रविंदर सिवाच, क्रिएटिव डायरेक्‍टर, हवस मीडिया ने कहा, “भारतीय अब अधिक फैशन पसंद बन गए हैं और वह अपने रोज पहने जाने वाले कपड़ों की देखभाल के प्रति सचेत हो गए हैं। टीवी विज्ञापन में लाइव डेमो को जानबूझकर दिखाया गया है क्‍योंकि यह उपभोक्‍ताओं को उनके कपड़ों में आई जीवंतता को दिखाता है और उन्‍हें फर्स्‍ट-हैंड अनुभव प्रदान करता है। ” वैनिश पावडर और लिक्विड दोनों रूप में पूरे देश में आधुनिक ट्रेड स्‍टोर्स, ई-कॉमर्स साइट और लोकल किराना स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध है। इसकी कीमत 59 रुपए से शुरू होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *