मुंबई। साजिद नाडियाडवाला की एक्शन कॉमेडी ‘बच्चन पांडे’ में अब एक और बॉलीवुड सुपरस्टार ने कलाकारों की टुकड़ी में अपनी जगह बना ली है। अक्षय कुमार, कृति सेनन, अरशद वारसी जैसे बहुमुखी कलाकारों ने अब इस मजेदार सवारी में जैकलीन फर्नांडीज को भी शामिल कर लिया है।

जैकलीन ने उत्साहित रूप से साझा किया,”मैं इंडस्ट्री में बहुत नई थी जब मैंने नडियाड के लिए हाउसफुल में ‘धन्नो’ गाना किया था और हमारा रिश्ता और दोस्ती तभी से है। मैं फिर से उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मैं एक बार फिर अक्षय के साथ रीयूनियन का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ। यह हमेशा उनके साथ एक पागलपन से भरपूर सवारी होती है और मुझे यकीन है कि हम एक साथ खूब एन्जॉय करेंगे।”

शूट शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, वह कहती है, “मैं उनके साथ जनवरी में शूट शुरू करने का इंतज़ार कर रही हूं। मैं अभी अपने किरदार पर ज़्यादा जानकारी साझा नहीं कर सकती, लेकिन मैं आपको बता सकती हूं कि यह बिल्कुल अलग अवतार है ।

यह फिल्म हमारे लिए पूरी तरह से अलग अनुभव होगा क्योंकि हम महामारी के कारण न्यू नार्मल के तहत शूटिंग करेंगे लेकिन जैसा कि हम कहते हैं कि शो चलते रहना चाहिए। कोविड -19 के लिए बरती जाने वाली सावधानियों और मानदंडों के साथ, मैं साजिद, अक्षय के साथ अपने ‘हैप्पी प्लेस’ में वापसी करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।”

वह आगे कहती हैं, “मैंने अभी एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है जबकि दूसरा चल रही है और मैं बच्चन पांडे के लिए जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाली हूं जिसके बाद मैं फिर से नाडियाड द्वारा निर्देशित सलमान और मेरी फिल्म किक 2 का रुख करूंगी।” जैकलीन जनवरी के पहले सप्ताह से जैसलमेर में अक्षय, कृति और अरशद के साथ शूटिंग शुरू करेंगी।