जूनियर अंबानी को अब कहिए “पृथ्वी आकाश अंबानी”

मुंबई। बीते कुछ दिनों से लोग इस बात का कयास लगा रहे थे कि देश के सबसे अमीर व्यक्ति और रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी के पोते का क्या नाम रखा जाएगा ? इसको लेकर सोशल मीडिया में भी कई तरह के प्रस्ताव आए। आखिरकार आज मुकेश अंबानी ने अपने पोते का नाम नामकरण कर दिया। इसकी आधिकारिक घोषणा अंबानी परिवार की ओर से कर दी गई है। अब जूनियर अंबानी को लोग पृथ्वी आकाश अंबानी के नाम से जानेंगे।

आपके मन में यह सवाल हो सकता है कि आखिर इसका नाम यही पृथ्वी ही क्यों रखा गया ? वैसे, तो इस बात का अधिकारिक जवाब अभी तक नहीं मिल पाया है। लेकिन चर्चाओं में कहा जा रहा है कि जब मुकेश अंबानी के बेटे का जन्म हुआ था तो उस समय वो प्लेन में थे। यानी की उन्हें अपने बेटे के जन्म की खबर आसमान में मिली थी। इसलिए उन्होंने अपने बड़े बेटे का नाम आकाश रखा था, वहीं जब उनके पोते का जन्म हुआ तो वह पृथ्वी पर ही थे, इसलिए पोते का नाम पृथ्वी रखा गया है।

बता दें कि 10 दिसंबर को मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका ने बेटे को जन्म दिया। जूनियर अंबानी के आते ही पूरा परिवार खुशी हो गया। इस दौरान मुकेश अंबानी की फोटो सामने आई थी, जिसमें वह जूनियर अंबानी को गोद में लिए हुए थे। यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *