नई दिल्ली। कुकी ब्राण्ड ओरियो ने जाने-माने क्रिकेटर एम.एस. धोनी और उनकी बेटी जीवा के साथ अपना नया कैंपेन #OreoPlayPledge लॉन्‍च किया है। इस कैंपेन के माध्‍यम से ब्रांड ने हर किसी की जिन्दगी में मस्ती की खुराक लाने के अपने वादे को और मजबूत किया है। ब्रांड यह कैंपेन मजेदार संबंधों को प्रोत्‍साहित कर परिवारों को साथ लाने के अपने प्रस्‍ताव के अनुरूप लेकर आया है।

इस कैंपेन के साथ ब्रांड ने अपने उद्देश्‍य को साकार करने की कोशिश की है और यह लोगों को अपनी व्यस्त जीवनशैली से थोड़ा वक्‍त निकालकर अपने प्रियजनों के साथ मस्ती के पल बिताने के लिये प्रेरित कर रहा है। इस भाव को पिता और बेटी की बेहद पसंदीदा जोड़ी- भारतीय क्रिकेट टीम के भूतपूर्व कप्तान एम.एस. धोनी और उनकी बेटी जीवा धोनी साकार करेंगे और ओरियो के प्रेमियों के लिये स्क्रीन पर अपने चुलबुले संबंध की झलक दिखाएंगे।

एम.एस. धोनी ने अपना अनुभव बताते हुए कहा, ‘‘जीवा के साथ पहली बार शूटिंग करके मुझे बहुत खुशी हुई। हमारी फेवरेट कुकी ओरियो के साथ स्क्रीन पर चुलबुले पलों को साझा करना मजेदार था। नये कैंपेन #OreoPlayPledge के सेट पर जीवा और मैंने बहुत अच्‍छा समय बिताया और इस कैंपेन का संदेश बहुत खूबसूरत है। यह आपको अपने परिवार के साथ चुलबुले अंदाज में जुड़ने के लिये समय निकालने का वादा करने के लिये प्रेरित करता है। एक पैरेन्ट होने के नाते मैंने भी इस चुनौती का सामना किया है और मुझे चुलबुलेपन की ताकत के साथ सकारात्मक बदलाव लाने के लिये ओरियो से जुड़ना अच्छा लगा।’’

सुधांशु नागपाल, एसोसिएट डायरेक्टर- मार्केटिंग (बिस्कुट्स), मॉन्‍डेलीज़ इंडिया ने कहा, ‘‘देश के सबसे पसंदीदा ब्राण्ड्स में से एक के तौर पर ओरियो ने हमेशा अपने उपभोक्ताओं के जीवन में मस्‍ती लाने की कोशिश की है। हम लोगों को संबंधों को मजबूत बनाने वाले पल बिताने के लिए प्रेरित करते हैं। हालांकि, मौजूदा समय में, निजी और पेशेवर जीवन के बीच की रेखा काफी धुंधली हो गई है, ऐसे में परिवार के साथ खुशनुमा पल बिताने का महत्‍व और बढ़ गया है। पिछला साल हमारे लिए बहुत कठिन रहा है और हम एक पूर्वानुमान के साथ साल 2021 में प्रवेश कर रहे हैं, इसलिये हमने जनवरी के महीने में #OreoPlayPledge नामक यह नया कैंपेन लॉन्च किया है। इस कैंपेन के माध्यम से ओरियो सकारात्मकता लाने और अपने उपभोक्ताओं को आने वाले समय में उनके प्रियजनों के साथ ज्यादा समय बिताने के लिये प्रेरित करने का प्रयास कर रहा है। एम.एस. धोनी और जीवा को इस कैंपेन के लिये ओरियो का ब्राण्ड एम्बेसेडर बनाया गया है। उनका प्यारा रिश्ता और चुलबुली केमिस्ट्री देखते हुए, हमें पूरा यकीन है कि यह जोड़ी इस कैंपेन को जीवंत बनाने में ओरियो की सबसे बेहतरीन पार्टनर बनेगी। साथ ही #OreoPlayPledge (ओरियो के चुलबुले संकल्‍प लेने वाले लोगों) के ग्रुप में शामिल होने के लिये हमारे दर्शकों को प्रेरित करेगी।”