महिलाओं को सपोर्ट करने वाली कहानी की तरफ मैं खींची चली जाती हूं: तमन्‍ना भाटिया

नई दिल्ली। महिलाओं की जितनी तारीफ़ की जाए उतनी कम है। अब तारीफ़ में कोई झोलझाल नहीं है। आपकी मां, बहन, भाभी, बेटी, पत्नी, चाची…..सब रिश्ते महिलाओं से ही हैं। यदि वो ही ना रहें, तो रिश्ते कहां से होंगे।

बहुमुखी प्रतिभा की धनी एक्‍टर तमन्‍ना भाटिया, ‘नवंबर स्‍टोरी’ में एक निडर युवा एथिकल हैकर अनुराधा की भूमिका निभाती नजर आयेंगी। यह एक तमिल क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जो डिज्नी ़ हॉटस्‍टार ़ वीआईपी पर रिलीज होने को तैयार है। सात एपिसोड वाली इस सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे अनुराधा अपने पिता गणेशन को बचाने में जुटी है। वह आपराधिक उपन्‍यास के लेखक हैं, जिन्‍हें अल्‍जाइमर्स की बीमारी है और उन्‍हें एक वीभत्‍स हत्‍या के मामले में सजा देने की तैयारी की जा रही है। इससे बौखलायी बेटी अनुराधा अपने पिता का नाम बचाने के लिये किसी भी हद तक जा सकती है। वह इस मर्डर मिस्‍ट्री को सुलझाने की जिम्‍मेदारी अपने ऊपर ले लेती है, जिससे एक बार फिर जनता का सशक्‍त रूप सामने नजर आता है।

महिलाओं की कहानी मुझे अपील करती है : तमन्ना भाटिया

फिल्‍मों के अपने चुनाव पर रोशनी डालते हुए, एक्‍टर तमन्‍ना भाटिया कहती हैं, ‘जाने-अनजाने में मैं ऐसी फिल्‍मों की तरफ खींची चली जाती हूं जिसकी कहानी महिलाओं के सशक्तिकरण की बात करती है। मैं ऐसी स्क्रिप्‍ट्स चुनती हूं जोकि आज की युवा पीढ़ी को प्रेरित कर सके और आगे आने वाली पीढ़ी को भी। अनुराधा एक आम लड़की है, एक ऐसी लड़की जो हममें से ही एक लगती है। उसे देखकर कई बार ऐसा लगता है कि इस तरह के लोगों से कहीं ना कहीं आपकी मुलाकात जरूर हुई है, लेकिन साधारण लोग असाधारण काम करते हैं और उनकी यही बात उन्‍हें दृढ़ बनाती है।’

20 मई को तमिल, हिन्‍दी और तेलुगू में डिज्नी ़ हॉटस्‍टार ़ वीआईपी पर रिलीज हो रही ‘नवंबर स्‍टोरी’ एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है जिसमें भयानक हत्‍या के पीछे की हैरान कर देने वाली कहानी दिखायी गयी है। एक्‍टर तमन्‍ना भाटिया ने अनुराधा का मुख्‍य किरदार बखूबी निभाया है। वह एथिकल हैकर है जोकि अपने पिता गणेशन (जीएम कुमार) को बचाने के‍ लिये इस हैरतअंगेज केस को सुलझाती है, जिन पर हत्‍या का आरोप लगा है। 7 एपिसोड में बनी इस सीरीज को राम सुब्रमण्यिन ने निर्देशित किया है और इसे आनंदा विकतान ग्रुप ने प्रोड्यूस किया है। हत्‍या की गुत्‍थी वाली ‘नवंबर स्‍टोरी’ की कहानी की कई परते हैं, जिसमें एक से बढ़कर एक कलाकारों ने काम किया। उनमें पसुपति, अरुलदास और विवेक प्रसन्‍ना जैसे कलाकार शामिल हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *