तमिलनाडु में कुन्नूर के करीब सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया जिसमें 11 लोगों की मौत की खबर है। इसमें सीडीएस जनरल बिपिन रावत व उनकी पत्नी समेत 14 लोग सवार थे। रक्षा मंत्री संसद में कल इस घटना पर पूरी जानकारी देंगे। तमिलनाडु के कुन्नूर में वायुसेना का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया है. हेलिकॉप्टर में सीडीएस जनरल बिपिन रावत समेत 14 लोग सवार थे. इस दुर्घटना पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी, केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता नितिन गडकरी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत कई नेताओं ने दुख जताया है और घायलों के लिए दुआ की है.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “चॉपर में मौजूद सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और अन्य लोग सुरक्षित हों इसकी उम्मीद कर रहा हूं. जल्दी ठीक हो जाएं इसके लिए दुआ करता हूं.”

एयरफोर्स ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि यह चौपर Mi-17 सीरीज का था, जो सुबह हादसे का शिकार हो गया। हादसे की वजह की जांच का आदेश एयरफोर्स की ओर से दिया गया है। हादसे के बाद का जो वीडियो सामने आया है, उसमें चौपर पूरी तरह से जलकर खाक हुआ दिख रहा है। ऐसे में यह भीषण हादसा तमाम आशंकाओं को भी जन्म देता है।

फिलहाल लोगों को बचाने का काम चल रहा है, लेकिन सैन्य सूत्रों से इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि किन लोगों को बचा लिया गया है। न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक चौपर तमिलनाडु के वेलिंगटन में स्थित डिफेंस सर्विसेज कॉलेज जा रहा था।