जयपुर। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के संगीत समारोह के बाद बुधवार को पारंपरिक हल्दी सेरेमनी की जाएगी। सूत्रों ने बताया है कि विक्की कौशल सात घोड़ों के रथ पर सवार होकर विवाह स्थल पर पहुंचेंगे। मंगलवार रात को ‘संगीत’ समारोह का आयोजन किया गया।

युगल के अनुरोध पर, सवाई माधोपुर जिले में स्थित 700 साल पुराने सिक्स सेंस होटल किले को हेरिटेज लुक से सजाया गया है क्योंकि युगल कृत्रिम सजावट के अलावा कुछ और प्राकृतिक सजावट चाहते थे। सूत्रों ने कहा कि विक्की कौशल सात सफेद रंग के घोड़ों के रथ पर सवार होंगे। शादी समारोह स्थल की सुरक्षा का जिम्मा सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा की कंपनी देख रही है।

मंगलवार को संगीत समारोह में दूल्हा-दुल्हन ने ट्रेंडिंग डांस गानों पर जमकर ठुमके लगाए। इस मौके पर परिवार और दोस्तों ने भी डांस किया। आतिशबाजी और रंग-बिरंगी रोशनी ने किले को जगमगा दिया। इससे पहले सोजत की ‘मेहंदी’ से कैटरीना के हाथों को सजाया था। उनके परिवार और विक्की के परिवार वालों ने भी हाथों में मेहंदी लगवाई। करीब एक घंटे तक चले मेहंदी कार्यक्रम के बाद संगीत की रस्म शुरू हुई। पूरे किले को खूबसूरत रोशनी से सजाया गया है।