Kia Carens की आज से शुरू हो रही है बुकिंग, चेक करें कीमत

नई दिल्ली: Kia की नई MPV Carens के लिए मकर संक्रांति 14 जनवरी यानी आज से बुकिंग शुरू हो रही है. इस प्रीमियम MPV को किआ इंडिया (Kia India) की ऑफिशियल वेबसाइट या डीलरशिप के जरिए 25 हजार रुपए में बुक कर सकते हैं. हालांकि अभी इसके लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं हुआ है. Kia Carens भारत में दक्षिण कोरियाई ब्रांड की सेल्टोस (Seltos), कार्निवल (Carnival) और सॉनेट (Sonet) के बाद चौथी कार है.

MPV का मुकाबला Maruti Suzuki XL6, Mahindra Marazzo, Toyota Innova Crysta और Hyundai Alcazar जैसे प्रतिद्वंद्वियों से होगा. इसका निर्माण भारत में ही किया जाएगा और 90 विदेशी बाजारों में भेज दिया जाएगा. इसमें लेफ्ट हैंड और राइट हैंड ड्राइव कार शामिल होंगी. Kia Carens MPV कुल आठ कलर ऑप्शन इम्पीरियल ब्लू, मॉस ब्राउन, स्पार्कलिंग सिल्वर, इंटेंस रेड, ऑरोरा ब्लैक पर्ल, ग्रेविटी ग्रे, ग्लेशियर व्हाइट पर्ल और क्लियर व्हाइट में उपलब्ध होगी.

हाई व्हीलबेस के साथ आएगी Carens

Kia का दावा है कि Carens अपनी क्लास में सबसे लंबे व्हीलबेस के साथ आएगी. इसके डायमेंशन्स की बात की जाए तो इसकी लंबाई 4,540 मिमी, चौड़ाई 1,800 मिमी, ऊंचाई 1,708 मिमी और व्हीलबेस 2,780 मिमी है. अपकमिंग एमपीवी में स्टार मैप एलईडी डीआरएल के साथ क्राउन ज्वेल एलईडी हेडलैंप और किआ सिग्नेचर टाइगर फेस के साथ डिजिटल रेडिएटर ग्रिल मिलेगा. इसके अलावा कार में 16-इंच ड्यूल-टोन क्रिस्टल-कट एलॉय और स्टार मैप एलईडी टेल लैंप का एक सेट भी मिलेगा.

नए फीचर्स

किआ कैरेंस में कई फर्स्ट-इन-क्लास फीचर्स दिए गए हैं. इसमें 10.25-इंच एचडी टचस्क्रीन नेविगेशन के साथ नेक्स्ट-जेन किआ कनेक्ट (66 कनेक्टेड कार फीचर्स), 8 स्पीकर के साथ बोस प्रीमियम साउंड सिस्टम और 64 कलर केबिन सराउंड मूड लाइट का फीचर होगा. इसके अलावा कार में वायरस और बैक्टीरिया से सेफ्टी के लिए वैंटीलेशन और स्काईलाइट सनरूफ के साथ एक स्मार्ट प्यूरीफायर देखने को मिलेगा.

 

 

 

 

One Comment on “Kia Carens की आज से शुरू हो रही है बुकिंग, चेक करें कीमत”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *