LIVE NOW

Punjab Assembly Election: बिहार, यूपी, दिल्ली पर बयान देकर बुरे फंसे पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी, विपक्ष ने चन्नी को चारों तरफ से घेर लिया. चन्नी ने उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों पर कहा, “जो यूपी, बिहार और दिल्ली से आकर पंजाब में राज करना चाहते हैं, उनको सफल नहीं होने देना है. उन्हें पंजाब में नहीं घुसने देना है. हम उत्तर प्रदेश और बिहार के लोगों को पंजाब में आकर शानदार जीवन नहीं जीने देंगे.” चन्नी अपनी बात कह दो गए पर चुनाव के समय पर यह बयान उनका उनके विरुद्ध ही काम करने लगा विपक्ष इस बयान को खूब भुलाने लगे और आखिरकार आज चन्नी ने अपने बयान की सफाई दी.

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी ने आज सफाई देते हुए कहा , “मेरा बयान केवल कुछ व्यक्तियों पर राज्य में व्यवधान पैदा करने के लिए निर्देशित किया गया था, लेकिन इसे तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया था। यूपी और बिहार के मेरे भाइयों और बहनों ने पंजाब के निर्माण में योगदान दिया है। हम पीढ़ियों से साथ हैं और मैं अपने परिवार के सदस्यों की तरह उन सभी से प्यार करता हूं और उनका सम्मान करता हूं।”

 

बता दें कि सीएम चन्नी का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि यूपी, बिहार और दिल्ली के भइये पंजाब में राज करना चाहते हैं। उन्हें घुसने नहीं देना है। इस दौरान प्रियंका गांधी भी उनके साथ थीं, जो इस बयान पर तालियां बजाती नजर आई थीं। इसी बयान को लेकर अरविंद केजरीवाल, पीएम नरेंद्र मोदी समेत विपक्ष के कई नेताओं ने हमला बोला था।