जूही चावला ने ‘युवा मालिकों के झुंड’ ‘bunch of young owners’ आर्यन खान, सुहाना खान और जाह्नवी मेहता का KKR में स्वागत किया
जूही चावला ने जाह्नवी मेहता के साथ बैठे आर्यन खान और सुहाना खान की एक फोटो शेयर की है। उसने उन्हें ‘युवा मालिकों का झुंड’ कहा
अभिनेत्री जूही चावला ने अपनी बेटी जाह्नवी मेहता, शाहरुख खान के बच्चों आर्यन खान और सुहाना खान का अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) में स्वागत किया है।
इंस्टाग्राम पर जूही ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी के दौरान ली गई तिकड़ी की एक तस्वीर साझा की और उन्हें ‘युवा मालिकों का समूह’ कहा।
तस्वीर में सुहाना खान और जाह्नवी मेहता के बीच आर्यन खान बैठे थे। इस इवेंट के लिए, सुहाना ने एक टॉप के ऊपर एक सफेद ब्लेज़र और नीले रंग की डेनिम पहनी थी क्योंकि उसने अपने बालों को ढीला रखा था और मेकअप किया था। आर्यन ने मैचिंग ब्लेज़र और पैंट के साथ ब्लैक शर्ट पहनी थी। वे बेंगलुरु में हुए इवेंट के दौरान अपनी टेबल पर बैठे नजर आए।
जूही चावला शाहरुख के साथ केकेआर टीम की सह-मालिक हैं। कुल 590 खिलाड़ी – 370 भारतीय और 220 विदेशी – आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में शामिल हैं, जो 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में हो रही है।

https://www.instagram.com/p/CZ4GsNfKI-G/?utm_source=ig_web_copy_link

“Welcome to our KKR players, Shreyas IyerPat Cummins, Nitish Rana…and our bunch of young owners Aryan, Suhana and Jahnavi ..!!! Thank you Venky and allllll our KKR staff. Super grateful and Super happy…!! @shreyas41 @patcummins30 @nitishrana_official @___aryan___ @suhanakhan2 @jahnavi_mehta @kkriders @mysore.v @iamjaymmehta @iamsrk #kkr #ipl2022.”