लता मंगेशकर की तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया

मशहूर गायिका लता मंगेशकर की तबीयत खराब हो गई है। वह वेंटिलेटर पर है और डॉक्टर उसकी सेहत पर करीब से नजर रख रहे हैं। डॉ प्रतीत समदानी ने एएनआई को अपडेट किया, “लता मंगेशकर की तबीयत फिर से खराब हो गई है, उनकी हालत नाजुक है। वह वेंटिलेटर पर है। वह अभी भी आईसीयू में है और डॉक्टरों की निगरानी में रहेगी।”

उन्हें जनवरी की शुरुआत में शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जब उन्होंने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और उन्हें निमोनिया भी हो गया था। लता मंगेशकर में हल्के लक्षण थे और उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया था। जब गायिका आईसीयू में रही, तो उसने 28 जनवरी के आसपास सुधार के मामूली लक्षण दिखाए और उसे वेंटिलेटर से भी हटा दिया गया।

लता मंगेशकर के अस्पताल में भर्ती होने के तुरंत बाद, अपनी बहन आशा भोसले के पास पहुंची थीं, जिन्होंने साझा किया था कि वह हर दिन अस्पताल द्वारा जारी किए गए स्वास्थ्य बुलेटिनों का बारीकी से पालन कर रही हैं। आशा भोंसले ने कहा था, “वे किसी को अनुमति नहीं दे रहे हैं। मैं एक बार गई थी, लेकिन परिसर के अंदर ही जाने की अनुमति नहीं थी। चल रही महामारी को देखते हुए गंभीर प्रतिबंध और प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *