UP Election Live Update:आतंकवादियों के प्रति ‘सहानुभूति’ रखने के लिए पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी, कांग्रेस पर हमला किया

LIVE NOW

 

UP Election Live Update: उन्नाव में एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, ‘पहले दो चरणों में हारने के बाद भी ये लोग जब भी सोते हैं सत्ता में आने के सपने देखते हैं. 2017 में हारे थे, 2022 में हारेंगे। यूपी के लोग योगी को वापस लाएंगे।’ उन्नाव में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘जिस सीट को वे (सपा) सबसे सुरक्षित मान रहे थे, वह भी उनके हाथ से निकल रही है. आपने देखा होगा, मंच से धकेले गए पिता (मुलायम सिंह यादव) को पार्टी पर कब्जा करने के लिए अपमानित किया गया था, उन्हें अपने बेटे की सीट बचाने की गुहार लगानी पड़ी। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि उन्होंने यूपी की ऐसी छवि बनाई है कि यहां कुछ भी नहीं बदल सकता है। योगी सरकार ने कानून व्यवस्था में सुधार दिखाया है. प्रदेश में सुरक्षा, विकास और विकास लाने वाले योगी जी को यूपी वापस लाएगा।

आज प्रधानमंत्री मोदी विपक्ष पर जमके बरसे, उन्होंने कहा, “कुछ राजनीतिक दल वोट बैंक के स्वार्थ में आतंकवादियों के प्रति मेहरबान रहे हैं। ये देश की सुरक्षा के लिए बहुत खतरे की बात है, हर देशवासी को इसके बारे में जरूर जानना चाहिए।” उन्होंने कहा, कुछ राजनीतिक दल, ऐसे ही आतंकवादियों के प्रति मेहरबान रहे हैं।ये देश की सुरक्षा के लिए बहुत खतरे की बात है, इसलिए हर देशवासी को इसके बारे में जरूर जानना चाहिए । प्रधानमंत्री ,समाजवादी पार्टी की सर्कार को यद् करते हुए कहते है, “2013 में समाजवादी सरकार ने तारिक काजमी नाम के आतंकी से मुकदमा वापस ले लिया था। लेकिन इस मामले में भी अदालत ने समाजवादी सरकार की साजिश नहीं चलने दी और उस आतंकी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई, ऐसे ही यूपी में एक दो नहीं बल्कि आतंकी हमलों के 14 मुकदमों में समाजवादी सरकार ने बहुत सारे आतंकवादियों से मुकदमे वापस लेने का फरमान सुना दिया था। ये लोग विस्फोट कर रहे थे, धमाके कर रहे थे और समाजवादी पार्टी सरकार इन आतंकवादियों पर मुकदमा  नहीं चलने दे रही थी,समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं का रवैया, और भी खतरनाक रहा है।”प्रधान मंत्री कहते  है, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं का रवैया, और भी खतरनाक रहा है।ये लोग ओसामा जैसे आतंकवादी को जी कहकर बुलाते हैं।ये लोग बाटला हाउस इनकाउंटर में आतंकवादियों के सफाए पर आंसू बहाते हैं। इतने वर्षों तक मैं इसलिए चुप रहा क्योंकि अमदाबाद ब्लास्ट केस की सुनवाई चल रही थी।आज जब अदालत ने आतंकियों को सजा सुना दी है, तो मैं अब विषय को देश के सामने उठा रहा हूं। और मैं आज गुजरात पुलिस की भी प्रशंसा करूंगा कि उसके प्रयासों से आतंकियों के कई मॉड्यूल्स का खात्मा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *