Serie A Napoli vs Inter Milan LIVE Streaming: कब और कहाँ ऑनलाइन देखना है, टीवी प्रसारण, टीम समाचार

Serie A Napoli vs Inter Milan LIVE Streaming: नेपोली ने एक और महत्वपूर्ण मैच सीरी ए खिताब दांव पर लगाने के लिए स्टेडियम माराडोना में इंटर मिलान की मेजबानी की। Nerazzurri एक घटनापूर्ण डर्बी डेला मैडोनिना से ताज़ा है जिसने सिमोन इंज़ाघी की टीम को 70 मिनट से अधिक समय तक मैच पर हावी रहने के बाद हारते हुए देखा। इंटर हार गया और नेपोली और एसी मिलान दोनों अब दूसरे स्थान पर केवल एक अंक पीछे हैं, भले ही सीरी ए नेताओं के हाथ में एक गेम हो। तीन महीने से अधिक समय में पहली बार, इंटर मिलान इस सप्ताह के अंत में पहले स्थान की पकड़ खो सकता है। इसलिए मैच के महत्व को समझाने की जरूरत नहीं है, और स्टैडियो माराडोना में हम भावनाओं से भरे खेल की उम्मीद करते हैं।

इस बीच, नेपोली ने पिछली बार घर से दूर वेनेज़िया को एक मैच में हराया था, जहां नाइजीरियाई स्ट्राइकर विक्टर ओसिमेन तीन महीने से अधिक समय के बाद स्कोर करने के लिए वापस आए थे। यह कोच लुसियानो स्पैलेटी के दस्ते के लिए एक महत्वपूर्ण बढ़ावा है, जो इस सप्ताह के अंत से फिर से कालिदो कौलीबली पर भरोसा कर सकता है, जो पिछले रविवार को मिस्र के खिलाफ सेनेगल के साथ AFCON जीतने के बाद इटली में वापस आ गया है।

यहां आपको जानने की जरूरत है:

Viewing information

Date: Saturday, Feb. 12 | Time: 12 p.m. ET
Location: Stadio Maradona — Naples, Italy
TV and live stream: Paramount+
Odds: Napoli +170; Draw +255; Inter Milan +150 (via Caesar’s Sportsbook)

नेपोली के लिए, कोच लुसियानो स्पैलेटी ने अपना पक्ष फिट और तैयार रखा है। हिरविंग लोज़ानो को छोड़कर बाकी खिलाड़ी फिट हैं और मुकाबले के लिए तैयार हैं।

इंटर के लिए, जोकिन कोरिया और एलेसेंड्रो बस्तोनी के इस महीने जल्द ही अपनी चोटों से लौटने की उम्मीद है, हालांकि, नेपोली के खिलाफ संघर्ष में नहीं होंगे। कोच मासिमिलियानो फैरिस एक मजबूत लाइन-अप रखेंगे क्योंकि खिलाड़ी फिट हैं और संघर्ष के लिए तैयार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *