Yogi Vs Kejriwal on Twitter: “सुनो केजरीवाल-सुनो योगी” आधी रात को ट्विटर पर भिड़े योगी और केजरीवाल

 

Yogi Vs Kejriwal on Twitter: आधी रात को ट्विटर पर लड़े योगी और केजरीवाल सत्ता में आने के लिए ना दिन देख रहे हैं ना रात। आज प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर आरोप लगाया कि महामारी के समय दिल्ली के मुख्यमंत्री ने गरीबों को सड़कों पर छोड़ दिया और उनको अपने प्रदेश से भगा दिया जाने के लिए बसें  दी और आधे रास्ते छोड़ दिया और आधे रास्ते छोड़ दिया।  जिसकी वजह से उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब में महामारी फैल गई।

इस पर पलटवार करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, “प्रधानमंत्री जी का ये बयान सरासर झूठ है। देश उम्मीद करता है कि जिन लोगों ने कोरोना काल की पीड़ा को सहा, जिन लोगों ने अपनों को खोया, प्रधानमंत्री जी उनके प्रति संवेदनशील होंगे। लोगों की पीड़ा पर राजनीति करना प्रधानमंत्री जी को शोभा नहीं देता”।

इसी ट्वीट पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अरविंद केजरीवाल को ट्वीट कर लिखा, “सुनो केजरीवाल, जब पूरी मानवता कोरोना की पीड़ा से कराह रही थी, उस समय आपने यूपी के कामगारों को दिल्ली छोड़ने पर विवश किया। छोटे बच्चों व महिलाओं तक को आधी रात में यूपी की सीमा पर असहाय छोड़ने जैसा अलोकतांत्रिक व अमानवीय कार्य आपकी सरकार ने किया। आपको मानवताद्रोही कहें या…”

इस ट्वीट का जवाब देते हुए अरविंद केजरीवाल ने योगी आदित्यनाथ को जवाब दिया, ” सुनो योगी, आप तो रहने ही दो। जिस तरह UP के लोगों की लाशें नदी में बह रहीं थीं और आप करोड़ों रुपए खर्च करके Times मैगज़ीन में अपनी झूठी वाह वाही के विज्ञापन दे रहे थे। आप जैसा निर्दयी और क्रूर शासक मैंने नहीं देखा।”

जोगी ने ट्वीट किया, केजरीवाल को झूठ बोलने में महारथ हासिल है। जब पूरा देश आदरणीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से जूझ रहा था तब केजरीवाल ने प्रवासी मजदूरों को दिल्ली से बाहर का रास्ता दिखा दिया। केजरीवाल को झूठ बोलने में महारथ हासिल है। जब पूरा देश आदरणीय प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से जूझ रहा था तब केजरीवाल ने प्रवासी मजदूरों को दिल्ली से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

अब देखना यह है कि क्या यह Twitter War पूरी रात चलता है

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *