LIVE NOW

 

 मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, पीएस-1 मणिरत्नम द्वारा निर्देशित है

PS-1 Official Poster: ऐश्वर्या राय बच्चन ने आज साझा की, दक्षिण भारतीय निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म ‘PS -1’ की फर्स्ट लुक इमेज और रिलीज की तारीख की घोषणा की और लिखा “The Golden Era comes to the big screens on Sept 30th” निर्देशक मणिरत्नम की मैग्नम ऑपस ‘Ponniyin Selvan: I’ (‘PS-1’) के लिए फर्स्ट लुक इमेज और रिलीज की तारीख 2 मार्च को जारी की गई थी। ‘पीएस-1’ 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम में सिनेमाघरों में release होगी ।  सबसे आकर्षक चरित्र पोस्टरों में से एक पूर्व ब्यूटी क्वीन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का है, जिन्होंने कई वर्षों के बाद फिल्मों में वापसी की है। विक्रम, जयम रवि, कार्थी और तृषा के चरित्र चित्र भी 2 मार्च को निर्माता अल्लिराजा सुभास्करन के जन्मदिन पर जारी किए गए थे। फिल्म में एक स्टार-स्टडेड लाइन-अप है जिसमें अभिनेता जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु और प्रकाश राज भी शामिल हैं। विक्रम, जयम रवि, कार्थी और तृषा के चरित्र चित्र भी 2 मार्च को निर्माता अल्लिराजा सुभास्करन के जन्मदिन पर जारी किए गए थे। फिल्म में एक स्टार-स्टडेड लाइन-अप है जिसमें अभिनेता जयराम, पार्थिबन, लाल, विक्रम प्रभु और प्रकाश राज भी शामिल हैं।

बहुप्रतीक्षित मैग्नम ओपस, पीएस-1, कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास “पोन्नियिन सेलवन” पर आधारित दो-भाग वाली बहुभाषी फिल्म का पहला भाग है, जो मणिरत्नम द्वारा निर्देशित और लाइका प्रोडक्शंस और मद्रास टॉकीज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है, बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस साल। मेकर्स ने इस मेगा फिल्म का एक रोमांचक फर्स्ट लुक शेयर किया है।

‘PS-1’ लेखक कल्कि के क्लासिक तमिल ऐतिहासिक फिक्शन उपन्यास ‘Ponniyin Selvan: I’ (‘PS-1’) पर आधारित दो-भाग वाली बहुभाषी फिल्म का पहला भाग है, जिसे 1950 के दशक में लिखा गया था।
यह फिल्म 10वीं शताब्दी में चोल साम्राज्य पर आधारित है, और राजकुमार अरुलमोझी वर्मन के प्रारंभिक जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बाद में महान सम्राट राजा राजा चोझन के रूप में जाने गए।
रत्नम ने फिल्म को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताया है और कहा जाता है कि यह भारत में अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।
प्रसिद्ध संगीतकर A.R. Rehman इस महाकाव्य ऐतिहासिक के लिए संगीत देंगे।