Rudra The Edge of Darkness review: मुंबई पुलिस की स्पेशल क्राइम यूनिट में DCP बने है अजय देवगन ,Fans को आएगा काफ़ी मजा

LIVE NOW

Rudra The Edge of Darkness Review: अंत में इंतजार खत्म हो गया है, अजय देवगन और राशि खन्ना अच्छी तरह से बनाई गई क्राइम सीरीज़  शानदार हैं। रुद्रः द ऐज ऑफ डार्कनेस, अजय देवगन की पहली वेब सीरीज है, अजय देवगन, स्पेशल यूनिट्स के सिपाही रुद्रवीर सिंह बने है, उन्हें याद है कि वे हथियार नहीं चलाना चाहते हैं। वह खाखी की जगह सिववी, ब्लैक जैकेट, ब्लैक ट्राउजर में हैं। और क्योंकि यह एक वेब सीरीज़ है, इसलिए उन्हें धूम्रपान करने की अनुमति है, जो वह हमारी संस्कारी फिल्मों में नहीं कर सकते। लेकिन बुरे लोगों को खोजने और उन्हें ठीक करने पर उनका एकतरफा ध्यान अभी भी वही है: चाहे वह सिंघम हो या रुद्र, जब वह उन्हें मारता है, तो वे हिट रहते हैं। Disney+ Hotstar  सीरीज़ में अजय देवगन की तुलना में उस गहरे लेकिन स्वाभाविक रूप से महान चरित्र को निभाने के लिए वास्तव में बेहतर विकल्प नहीं हो सकता है।

राजेश मापुस्कर द्वारा निर्देशित श्रृंखला लोकप्रिय बीबीसी अपराध श्रृंखला लूथर की ज्यादातर वफादार रीमेक है। इदरीस एल्बा ने ब्रिटिश जासूस की भूमिका निभाई है, जिसके आपराधिक सोच और नियमों को मोड़ने के लिए उसे एक घंटे से भी कम समय में सबसे विकृत अपराधियों का पता लगाने में मदद मिलती है। रुद्र के एपिसोड उतने ही लंबे हैं और लूथर निर्माता नील क्रॉस द्वारा निर्धारित नक्शे का बारीकी से पालन करते हैं।

बड़ा बदलाव यह है कि देवगन ने टाइटैनिक का किरदार कैसे निभाया। जबकि एल्बा का जॉन लूथर एक अस्थिर और जोर से आदमी था, देवगन के पुलिस उपायुक्त रुद्रवीर सिंह उदास हैं। देवगन उन भूमिकाओं में शानदार हैं जहां वह अपनी शांत मर्दानगी को बात करने देते हैं; कंपनी, ओमकारा, और हाल ही में रिलीज़ हुई गंगूबाई काठियावाड़ी इसके कुछ उदाहरण हैं। रुद्र के रूप में, देवगन सुलग रहे हैं। जब वह एक के साथ काम कर सकता है तो वह पांच भावों का उपयोग नहीं करता है, और यह भूमिका के लिए ठीक है। एपिसोड एक में एक क्षण आता है जहां उसकी पत्नी शैला (ईशा देओल तख्तन) ने घोषणा की कि वह “किसी से मिली है”। देवगन मुश्किल से अपने चेहरे की मांसपेशियों को हिलाते हैं, और फिर भी वह भावनाओं में बदलाव को खूबसूरती से व्यक्त करते हैं।
छह एपिसोड रुद्र के तूफानी निजी जीवन को ट्रैक करते हैं, जिसमें उनकी अलग पत्नी और उनके नए गुड बॉय प्रेमी राजीव (सत्यदीप मिश्रा) शामिल हैं, जबकि वह कुछ नृशंस अपराधियों का पीछा करता है, जिनमें से कम से कम दो मनोवैज्ञानिक रूप से विचलित हैं और एक का उसके पिता द्वारा यौन शोषण किया जा सकता है।
श्रृंखला में यौन प्रवाह रुद्र और मास्टर अपराधी आलिया (राशी खन्ना) के बीच जलती हुई केमिस्ट्री द्वारा संवर्धित है। उनकी धीमी जलती हुई केमिस्ट्री श्रृंखला का दिल है। देवगन और खन्ना एक साथ बहुत अच्छे हैं, और यह दो कारणों में से एक है कि मैं दूसरा सीजन आने पर देखना चाहूंगा।

निर्देशक: राजेश मापुस्कर
कलाकार: अजय देवगन, राशि खन्ना, ईशा देओल तख्तानी और अन्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *