माइक्रोसॉफ्ट के C.E.O., Satya Nadella के बेटे Zain Nadella का 26 साल की उम्र में निधन

Microsoft Corp. के कर्मचारियों को Zain Nadella के संदेश ने अधिकारियों से परिवार को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखने के लिए कहा, जबकि उन्हें निजी तौर पर शोक करने के लिए जगह दी।
Microsoft Corp. कॉर्प ने कहा कि मुख्य कार्यकारी अधिकारी सत्या और उनकी पत्नी अनु के बेटे जैन नडेला का सोमवार सुबह निधन हो गया। वह 26 साल का था और cerebral palsy के साथ पैदा हुआ था।
सॉफ्टवेयर निर्माता ने अपने कार्यकारी कर्मचारियों को एक ईमेल में बताया कि Zain का निधन हो गया है। संदेश ने अधिकारियों से परिवार को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखने के लिए कहा, जबकि उन्हें निजी तौर पर शोक करने के लिए जगह दी।

2014 में CEO की भूमिका निभाने के बाद से, नडेला ने कंपनी को उत्पादों को डिजाइन करने पर ध्यान केंद्रित किया है ताकि विकलांग उपयोगकर्ताओं को बेहतर सेवा प्रदान की जा सके और उन्होंने ज़ैन को बढ़ाने और समर्थन करने वाले सबक का हवाला दिया। पिछले साल, चिल्ड्रन हॉस्पिटल, जहां जैन ने अपना अधिकांश उपचार प्राप्त किया, Seattle Children’s Center for Integrative Brain Research के हिस्से के रूप में, बाल चिकित्सा तंत्रिका विज्ञान में जैन नडेला एंडेड चेयर स्थापित करने के लिए नडेलस के साथ जुड़ गया।

बच्चों के अस्पताल के सीईओ जेफ स्परिंग ने अपने बोर्ड को एक संदेश में लिखा, “ज़ैन को संगीत में उनके उदार स्वाद, उनकी चमकदार धूप मुस्कान और उनके परिवार और उन सभी लोगों के लिए जो उन्हें प्यार करते थे, के लिए याद किया जाएगा।” माइक्रोसॉफ्ट के अधिकारियों के साथ साझा किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *