Attack Movie Review: सुपर-सोल्जर बने जॉन अब्राहम, फिल्म देखने वालों को किया प्रभावित, सोशल मीडिया यूजर्स ने जॉन अब्राहम के अटैक को हॉलीवुड और मार्वल फिल्मों से जोड़ा। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज भी थे। जॉन अब्राहम, रकुल प्रीत सिंह और जैकलीन फर्नांडीज अभिनीत बॉलीवुड फिल्म ‘अटैक’ शुक्रवार (1 अप्रैल) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। अटैक की साजिश में जॉन अब्राहम द्वारा निभाई गई पारंपरिक मानव प्रतिभाओं के साथ एक पृथ्वी पर चलने वाले सुपर सैनिक का परिचय दिया गया है जो एक सुपर सैनिक बन जाता है जो सामान्य मानव सीमाओं से परे कार्य कर सकता है। यह विज्ञान-कथा, एक्शन और ड्रामा का मिश्रण है, और यह घटनाओं के शानदार प्रदर्शन से भरा हुआ है।

लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित ‘अटैक’ का भाग 1 एक ऐसी दुनिया पर आधारित है जहां भविष्य की लड़ाई प्रौद्योगिकी और कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) का उपयोग करके छेड़ी जाएगी। कहानी निकट भविष्य में संभव रोबोटों के लाभों पर प्रकाश डालती है। नए हिंदुस्तान की नए फौज की कहानी!
पिछले महीने, ट्रेलर जारी किया गया था और मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्मों जैसे आयरन मैन और कैप्टन अमेरिका के प्रशंसकों को याद दिलाया। ‘अटैक’ में ऐसे रोमांचक एक्शन सीक्वेंस हैं जो दर्शकों को पसंद आ रहे हैं। उनमें से कई जिन्हें देश भर में प्रीमियर शो देखने का अवसर मिला, उन्होंने फिल्म पर अपने विचार साझा करने के लिए सोशल मीडिया का रुख किया। फिल्म देखने वालों ने फिल्म के सौंदर्यशास्त्र और आधार की प्रशंसा की, और कुछ ने ‘अटैक’ को बॉलीवुड की बेहतरीन एक्शन तस्वीर भी कहा।
ऐसा प्रतीत होता है कि अटैक ने दोस्तों और परिवार के साथ आनंद लेने के लिए एक अंतिम एक्शन फिल्म के लिए सभी बॉक्स चेक किए हैं, जिसमें स्टंट, एक्शन, लड़ाई और एक मनोरम कथानक है।