Maharashtra News Live Update: MNS Maharashtra Navnirman Sena (MNS)  ने मुंबई के लालबाग इलाके में एक पोस्टर लगाया है जिसमें कहा गया है कि अगर कोई पार्टी प्रमुख राज ठाकरे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा तो पूरा महाराष्ट्र गुस्से में आ जाएगा.
लालबाग इलाके में मनसे के पदाधिकारी संतोष नलवाडे द्वारा लगाए गए एक होर्डिंग में कहा गया है, ‘अगर राज ठाकरे के बालों का एक कतरा भी क्षतिग्रस्त हो गया तो पूरा महाराष्ट्र गुस्से में आ जाएगा।’ इसमें ठाकरे, उनके बेटे अमित और मनसे नेता बाला नंदगांवकर की तस्वीरें भी थीं।

MNS प्रमुख 5 जून को अयोध्या का दौरा करने जा रहे हैं, लेकिन उत्तर प्रदेश के भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने हाल ही में मांग की कि ठाकरे शहर में आने से पहले उत्तर भारतीयों को ‘अपमानित’ करने के लिए पहले माफी मांगें।
इससे पहले नंदगांवकर ने राज ठाकरे को धमकी भरा एक पत्र मिलने के बाद भी इसी तरह की चेतावनी जारी की थी। राज्य में मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने के लिए अप्रैल में महाराष्ट्र सरकार को मनसे प्रमुख के ‘अल्टीमेटम’ के बाद पत्र।
मुख्य विपक्षी भाजपा द्वारा समर्थित मस्जिद लाउडस्पीकर के बारे में ठाकरे की मांग के साथ-साथ अयोध्या की उनकी निर्धारित यात्रा को सत्तारूढ़ शिवसेना को घेरने के प्रयास के रूप में देखा जा रहा है, जो हिंदुत्व समर्थक होने का दावा करती है।