PFC को ‘ICAI अवार्ड्स फॉर एक्सीलेंस इन वित्तीय रिपोर्टिंग 2021-22’ में गोल्ड शील्ड से सम्मानित किया गया

 

New Delhi: पावर फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (PFC), एक महारत्न CPSE और power में देश की अग्रणी NBFC सेक्टर, को प्रतिष्ठित इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) से सम्मानित किया गया है। उत्कृष्टता के लिए आईसीएआई अवार्ड्स की ‘सार्वजनिक क्षेत्र की संस्थाएँ’ श्रेणी में विजेता होने के नाते गोल्ड शील्ड 2021-22 के लिए वित्तीय रिपोर्टिंग। PFC को इसके उच्चतम स्तर के अनुपालन के लिए इस प्रतिष्ठित पुरस्कार से सम्मानित किया गया है ,लेखांकन मानक, वित्तीय तैयार करते समय अपनाई गई सराहनीय accounting practices, वित्तीय विवरणों के प्रकटीकरण और प्रस्तुति के लिए अपनाई गई नीतियां वार्षिक रिपोर्ट में निहित अन्य जानकारी।

यह पुरस्कार श्री आर.एस. ढिल्लों, CMD और परमिंदर चोपड़ा, निदेशक (वित्त),श्री आर.के. मल्होत्रा, ईडी (वित्त) और श्री मो. सलीम, महाप्रबंधक (वित्त) पीएफ़सी पुरस्कार वितरण के अवसर पर
20 जनवरी, 2023 को वाराणसी में आयोजित समारोह।

PFC ने इससे पहले “के लिए वित्तीय रिपोर्टिंग में उत्कृष्टता” के लिए आईसीएआई अवार्ड्स में सिल्वर शील्ड जीता था वित्तीय वर्ष 2020-21″ और हाल ही में “बेस्ट प्रेजेंटेड” के लिए साफा गोल्ड अवार्ड से भी सम्मानित किया गया लेखा ”उसी वर्ष के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *