नई दिल्ली। कोका-कोला इंडिया ने लिम्‍का को और भी तरोताजा बनाते हुये, किआरा आडवाणी को अपना नया ब्रांड ऐम्‍बेसेडर बनाया है। लिम्‍का क्‍लाउडी लेमन सेगमेंट में कंपनी का स्‍पार्कलिंग बेवरेज है। किआरा बॉलीवुड में एक नया चेहरा हैं और इस नाते वह युवापन और ताजगी के साथ लिम्‍का के जुड़ाव को और भी बेहतर बनायेंगी।कंपनी किआरा के साथ जल्‍द ही एक नया विज्ञापन कैम्‍पेन शुरू करेगी। उन्‍हें ब्रांड के लिये कस्‍टमर ऐक्टिवेशन्‍स, डिजिटल और सोशल मीडिया एंगेजमेंट्स के साथ भी जोड़ा जायेगा।

लिम्‍का के साथ अपने सहयोग के बारे में बताते हुये अभिनेता किआरा आडवाणी ने कहा, ”लिम्‍का एक ऐसा बेवरेज है, जो टाइमलेस है और फ्रेशनेस के लिये मशहूर है। मैं भी उसी की तरह जोश से भरपूर और नई हूं। लिम्‍का के लिये ब्रांड ऐम्‍बेसेडर बनकर मुझे वाकई में बेहद खुशी हो रही है, क्‍योंकि हमारे प्रमुख मूल्‍य और व्‍यक्तित्‍व एक ही जैसे हैं।”

श्रेणिक दासानी, वाइस प्रेसिडेंट, स्‍पार्कलिंग कैटेगरी, कोका-कोला इंडिया एवं साउथ वेस्‍ट एशिया ने कहा, ”लिम्‍का हमेशा से ही प्‍यास बुझाने के लिये भारत का पसंदीदा पेय रहा है। इसकी अनूठी ‘लेमनी’ बाइट और शार्प फिज्‍ज के लिये इसे सभी पसंद करते हैं। इसके साथ ही, किआरा की एक अनूठी रिफ्रेशिंग पर्सनैलिटी है और प्रशंसक उन्‍हें बेहद पसंद करते हैं। यह उन्‍हें लिम्‍का के लिये बिल्‍कुल उपयुक्‍त बनाता है। लिम्‍का परिवार में किआरा का स्‍वागत करते हुये हमें बेहद खुशी हो रही है।”