Tollywood के मशहूर अभिनेता और गीतकार विजय सेतुपति को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में रहते हैं, इतना ही नहीं उनके फैंस उनकी नई फिल्मों का हमेशा बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. विजय सेतुपति आज अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं, जी हां, विजय का जन्म आज यानी 16 जनवरी 1978 को हुआ था, तो आइए आज उनके जन्मदिन पर चलते हैं।

साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्हें तमिल सिनेमा में उनके काम के लिए प्यार किया जाता है और उन्हें अक्सर मक्कल सेलवन या पीपुल्स ट्रेजर के रूप में जाना जाता है। अभिनेता आज (16 जनवरी) अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अभिनेता जो आज उद्योग में एक बड़ा नाम है, उसका जीवन संघर्षों से भरा रहा है।
जी हां, साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले अभिनेता ने एक बार दुबई में काम किया था। अभिनेता पहले भी कठिन दौर से गुजरे हैं और उनकी जीवन कहानी काफी प्रेरणादायक है।
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण फिल्म उद्योग में एक बड़ा नाम कमाने से पहले, अभिनेता ने पैसा कमाने के लिए कई काम किए हैं। उन्होंने खुदरा स्टोर में सेल्समैन, फास्ट-फूड जॉइंट में कैशियर और फोनबूथ ऑपरेटर जैसे कई अजीबोगरीब काम किए। इस संघर्ष के दौर में, अभिनेता पैसे कमाने के लिए दुबई चले गए थे ताकि वह अपनी तीन बहनों की देखभाल कर सकें।
कथित तौर पर, उन्होंने वहां एक एकाउंटेंट के रूप में काम किया क्योंकि नौकरी ने भारत में जितना कमाया उससे दोगुना अधिक भुगतान किया। हालांकि, सिर्फ पैसे ही नहीं, अभिनेता ने दुबई में अपने जीवन का प्यार भी जीता। खाड़ी देश में संघर्ष के दिनों में विजय अपनी पत्नी जेसी सेतुपति से मिले। दोनों ने 2003 में शादी के बंधन में बंध गए और उनके दो बच्चे हैं।

भारत लौटने के बाद, एक अभिनेता के रूप में उनकी यात्रा शुरू हुई। थेनमेरकु परुवाकात्रु (2010) में मुख्य भूमिका निभाने से पहले विजय ने एक सहायक अभिनेता के रूप में शुरुआत की। 16 साल की उम्र में, उन्होंने नम्मावर में एक भूमिका के लिए ऑडिशन दिया, लेकिन उन्हें यह भूमिका नहीं मिली। आज, उन्होंने लगभग 50 फिल्में की हैं, उनकी झोली में कई ब्लॉकबस्टर हैं।
अभिनेता विजय सेतुपति के साथ निर्देशक पोनराम की आगामी फिल्म पर काम करते नजर आएंगे, जिसका नाम अस्थायी रूप से ‘वीजेएस 46’ रखा जाएगा। फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स ने किया है। बताया जा रहा था कि विजय फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में रियलिटी टीवी शो फेम शिवानी नारायणन नज