UP Elections 2022: आज कैराना में घर-घर जाकर प्रचार करेंगे अमित शाह

 

ū

यूपी चुनाव:  अमित शाह के साथ योगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी पश्चिमी उत्तर प्रदेश में प्रचार अभियान पर होंगे. यह क्षेत्र भाजपा के लिए महत्वपूर्ण है, जहां उसने 2017 के विधानसभा चुनावों में 108 में से 83 सीटें जीती थीं।

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अभियान को बढ़ावा देने के लिए, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को पार्टी प्रमुख जगत प्रकाश नड्डा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बैठकों, संवादों और संपर्क कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व अन्य नेता।

अमित शाह ने ट्वीट करके जानकारी दी, “आज पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रवास पर रहूँगा। जहां सबसे पहले कैराना में के संपर्क अभियान में घर-घर संपर्क करूँगा उसके पश्चात शामली में बागपत और शामली जिले के कार्यकर्ताओं से संवाद करूँगा, फिर मेरठ में विशिष्ट जन बैठक को संबोधित करूँगा।”

इस बीच, नड्डा दोपहर 1.30 बजे जेबीएस रिजॉर्ट बायपास रोड, बिजनौर में बिजनौर, नगीना और मुजफ्फरनगर के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद वे अपराह्न तीन बजे गजरौला पहुंचेंगे और सांसद कंवर सिंह तंवर के आवास पर अमरोहा, मुरादाबाद और मेरठ विधानसभा के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ अलीगढ़ और बुलंदशहर में प्रचार करेंगे. वह अलीगढ़ में प्रतिष्ठित नागरिकों के एक समूह के साथ बैठक करेंगे। दोपहर 2 बजे आदित्यनाथ बुलंदशहर में घर-घर जाकर प्रचार करेंगे. कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) द्वारा लगाए गए प्रतिबंध के कारण उत्तर प्रदेश में पार्टियां कोई रैलियां नहीं कर रही हैं।

ये भी पढ़ें:

UP ELECTIONS 2022: कौन बनेगा मुख्यमंत्री ?

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने किया अपने पहले बच्चे का स्वागत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *