कैरोविट ने अनुष्का शर्मा के साथ शुरू किया विज्ञापन अभियान


नई दिल्ली। कजारिया सिरैमिक्स अपनी सहायक इकाई कजारिया बाथवेयर लिमिटेड के माध्यम से बाॅलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ 360 डिग्री मार्केटिंग अभियान शुरू कर रही है। अनुष्का शर्मा को हाल ही में कंपनी के ब्रांड ऐंबेसेडर बनाने की घोषणा की गई है। कजारिया का बाथ साॅल्यशंस ब्रांड कैरोविट इस मार्केटिंग अभियान में निवेश कर रहा है और व्यापक वितरण नेटवर्क के साथ वह 2020 तक सैनिटरी वेयर और बाथ साॅल्यूशंस बाज़ार में षीर्श 5 ब्रांड्स में शुमार होने की संभावना तलाश रहा है।
इस नए विज्ञापन अभियान के बारे में कजारिया सिरैमिक्स के जेएमडी रिषि कजारिया ने कहा कि नया भारत आत्मविश्वास से लबरेज है और दुनिया में सर्वश्रेष्ठ के साथ कदमताल करने को तैयार है। अनुष्का शर्मा बाॅॅलीवुड की बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री हैं और देषभर के दर्षकों द्वारा उनकी स्टाइल और कौषल की सराहना की गई है। हम कैरोविट के लिए उनके साथ ऐसे समय में अपना पहला बड़ा अभियान करने को लेकर खुष हैं, जब देष भर में उनके बारे में दिलचस्पी उच्च स्तर पर है। बेहतरीन उत्पादों और भारत भर में मौजूदगी के साथ हम 2020 तक अपना राजस्व दोगुना कर सैनिटरी वेयर और बाथ साॅल्यूषंस बाज़ार में उद्योग का लीडर बनने के लिए तत्पर हैं।

इस अभियान के साथ जुड़ने के बारे में अनुष्का शर्मा नेे कहा कि कैरोविट का हिस्सा बनने को लेकर मैं काफी खुश हूं। सादगी, स्टाइल और क्लीन कंटेंपररी लाइन्स ने मुझे हमेशा मोहित किया है और कैरोविट ने अपने डिजाइनों में इन विचारों को खूबसूरती से समाहित किया है। मैं इस ब्रांड के साथ लंबा और सार्थक जुड़ाव के लिए तत्पर हैं। बता दें कि
1988 के मध्य में स्स्थापित कजारिया मजबूत वृद्धि के अवसरों का लाभ उठाने, परिचालन दक्षता में सुधार और अपने बिज़नेस पोर्टफोलियो के विस्तार पर ध्यान देते हुए विभिन्न मोर्चों पर तेजी से आगे बढ़ रही है। कजारिया बाथवेयर लिमिटेड अपनी स्थापना के बाद से ही तेजी से विकास कर रही है और उसकी गिनती इस सेगमेंट में सबसे तेजी से विकास करने वाली कंपनियों में होती है। कंपनी का देष भर के सभी राज्यों में 70 से ज्यादा वितरक, 150 एक्सक्लूसिव स्टूडियोज़ और 600 से अधिक रिटेलर्स हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.