स्नैपडील की अनबाॅक्स इंडिया सेल शुरू

नई दिल्ली। स्नैपडील ने भारत के गणतंत्र दिवस का जश्न मनाने के लिए स्पेषल अनबाॅक्स इंडिया सेल की घोषणा की है। यह सेल 22 से 26 जनवरी, 2018 तक चलेगा। सेल में रोजमर्रा के घरेलू आइटमों जैसे फ्रिज बाॅटल्स, कुकवेयर सेट्स, किचन कंटेनर्स, ग्लास टाॅप गैस स्टोव्स, मिक्सर ग्र्राइंडर्स, टिफिन बाॅक्सेस, क्लाॅथ ड्राइंग स्टैंड्स, स्टेप लैडर्स, प्लास्टिक की कुर्सियां, रीचार्जेबेल लाइट्स आदि पर व्यापक डील्स की पेषकष की गई है। इन वस्तुओं और अन्य घरेलू आइटम्स पर भारी छूट के साथ यह सेल घरेलू आइटम्स में पुरानी चीजों को रिप्लेस करने और जरूरत की कुछ नए चीजें शामिल करने का शानदार मौका प्रदान कर रहा है।
सेल में दैनिक जरूरत के उत्पादों जैसे षेविंग के सामान, काॅस्मैटिक्स आदि पर भी न्यूनतम 30ः की छूट दी जा रही है। बैस्ट सेलिंग ट्वाॅयज के कलेक्षन पर 70ः तक की छूट दी जा रही है, वहीं बच्चों के कपड़ों पर 80ः की भारी छूट की पेषकष की जा रही है। इस सेल में कैमरे तथा विषेश फोटो फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स पर षानदार डील्स मुहैया कराया जा रहा है, जैसे कोडक एकट्रा (ज्ञवकंा मजतं) 3जीबी रैम और 21 एमपी रीयर कैमरा तथा 13 एमपी फ्रंट कैमरा केवल 9,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है, तो देर न करें और यादगार तिरंगे के जष्न को कैमरे में कैद करें। माता-पिता के लिए भी अपने बच्चों को गणतंत्र दिवस के अवसर पर स्कूल के कार्यक्रम में तैयार करने के लिए फ्रीडम फाइटर्स, कम्युनिटी हेल्पर्स, रीजनल थीम वाले कपड़े तथा एक्सेसरीज़ के व्यापक विकल्प उपलब्ध हैं।

2018 के लंबे सप्ताहांत की षुरूआत गणतंत्र दिवस के वीकेंड के साथ हो रही है और स्नैपडील ट्रैवलर्स को यात्रा पर जाने के लिए ब्रांडेड बैकपैक्स एवं लगेज के व्यापक विकल्प की पेषकष कर रही है – जिनकी कीमत महज 799 रुपये से षुरू है। ट्रैवल बुकिंग्स को ज्यादा किफायती बनाने के लिए सेल में क्लियरट्रिप ई-गिफ्ट काड्र्स पर 15ः की छूट दी जा रही है। विंटर एंड सीजन एंड में स्नैपडील ऐसे खरीदारों के लिए आकर्शक डील्स की पेषकष कर रहा है, जो अपने वार्डरोब्स को फैषन आइटम्स से षानदार बनाना चाहते हैं, वह भी आपकी जेब के अनुकूल कीमत में। सर्दियों के बाद अतिरिक्त चर्बी बर्न करने में मदद के लिए यहां फिटनेस गैजेट्स पर भी भारी छूट दी जा रही है, जिसकी कीमत 499 रुपये से षुरू है। स्नैपडील सेल में एचएसबीसी एवं इंडसइंड काड्र्स धारकों को अतिरिक्त 15ः की इंस्टैंट छूट दी जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.