मुंबई: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला उस वक्‍त हैरान रह गई जब उनको पता चला कि किसी ने उनके नाम पर फर्जी आधार कार्ड के जरिए एक पांच सितारा होटल में कमरा बुक कराया है। पांच सितारा होटल में कमरा बुक होन की सूचना से वह खुद अंजान थी इसलिए पहले उन्‍होंने अपने सहायकों से इस बात की जानकारी ली और जब उन्‍होंने भी इस बात की सूचना होने से इंकार किया तो पूरे मामलें की खोजबीन कराई तो यह पूरा मामला सामने आया है।
बॉलीवुड अभिनेत्री के नाम के फर्जी आधार कार्ड पर पांच सितारा होटल में कमरा बुक करने के मामले में पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। एक अधिकारी ने आज बताया कि अभिनेत्री उर्वशी रौतेला मंगलवार की रात होटल में किसी कार्यक्रम में पहुंची। तभी होटल के किसी कर्मचारी ने उन्हें सूचित किया कि वहीं उनके नाम पर एक कमरा बुक है।उन्होंने कहा, उर्वशी ने इस संबंध में अपने सहायक से पूछताछ की जिसने किसी भी बुकिंग से इनकार किया।खोजबीन करने पर पता चला कि कमरा बुक करने के लिए अभिनेत्री के नाम के फर्जी आधार कार्ड का प्रयोग किया गया है।
उर्वशी ‘सिंह साब दी ग्रेट’, ‘सनम रे’ और‘ काबिल’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जांच में पुलिस को पता चला कि फर्जी आधार कार्ड का प्रयोग कर होटल में ऑनलाइन कमरा बुक किया गया था। अभिनेत्री की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।