बॉलीवुड अभिनेता नरेंद्र झा का निधन

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता नरेंद्र झा का बुधवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. वे 55 साल के थे. समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक निधन के वक़्त नरेंद्र महाराष्ट्र के नानेगांव (महाराष्ट्र) स्थित अपने फार्म हाउस में थे. वहीं उन्होंने सीने में दर्द उठने की शिकायत की थी. नरेंद्र ‘हैदर’ और ‘रईस’ जैसी बॉलीवुड की हिट फिल्मों में काम कर चुके थे और कुछ समय पहले तक अपनी नई फिल्म ‘दे इजाज़त रहूं तुझमें’ की गुजरात में हुई शूटिंग से लौटे थे. इस फिल्म के निर्देशक अवनि अग्रवाल हैं.
अग्रवाल के मुताबिक, ‘उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या नहीं थी. वे अभी आठ मार्च तक गुजरात के वड़ोदरा में मेरी फिल्म की शूटिंग के दौरान पत्नी के साथ मौज़ूद थे. उनके निधन से हम सबको गहरा सदमा लगा है.’ इसी फिल्म में नरेंद्र के साथी अभिनेता मोहित मदान ने कहा, ‘मैं उन्हें कभी नहीं भूल सकता. वे मुझे अभिनेता के तौर पर लगातार प्रोत्साहित करते थे. उनके साथ मैं गहराई से जुड़ा हुआ था.’
फिल्म जगत की अन्य तमाम हस्तियों ने भी नरेंद्र झा के निधन पर शोक जताया है. अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं. इनमें संजय गुप्ता, हंसल मेहता और एकता कपूर जैसे फिल्मी हस्तियां शामिल हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.