रैलियों और रोड शो का रेला

हिसार। हरियाणा में अगले वर्ष चुनाव हैं । हर पार्टी अपनी तरह से तैयारियों में व्यस्त है । इनेलो बसपा गठबंधन भी इन्हीं तैयारियों का एक हिस्सा कहा जा सकता है । कांग्रेस ने राहुल गांधी की दिल्ली रैली के बहाने कई छोटी बडी रैलियां कर लीं । इस बहाने अपने पराए की पहचान भी हो गयी । सभी गुट अपनी तरह की तैयारियों में जुटे रहे ।
इधर भाजपा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी अपने व्यवहार और कार्य शैली को बदल रहे हैं । उमेश अग्रवाल को मीडिया में लाकर सारा गुस्सा गिला दूर कर दिया । इसी प्रकार खुद कार्यकर्ताओं के साथ मिल रहे हैं । अब रोड शो की तैयारी हैंं और श्रीगणेश हिसार से करने जा रहे हैं । विधायक डाॅ कमल गुप्ता के निवास से रोड शो की शुरूआत होगी । इसके बाद नागौरी गेट , राजगुरु मार्केट और अन्य स्थानों पर रोड शो चलेगा ।
आप के हरियाणा संयोजक नवीन जयहिंद ने सही सवाल पूछा है कि रोड शो छोड कर काम शो कीजिए । इस रोड शो से कुछ नहीं होने वाला । सिवाय रोड जाम और आम आदमी के लिए परेशानी के । सारे रूट बदले जाएंगे । नौकरीपेशा और ऑटो चालक सबसे ज्यादा परेशानी झेलते हैं । मुख्यमंत्री क्या देकर जाएंगे , यह तो पता नहीं लेकिन परेशानियां तो हाजिर हैं । रोड शो के समय आमजन की परेशानियों को सभी नेता ध्यान रखें । रैलियों का रेला आ रहा है , बिल्कुल वैसे जैसे हिसार में आंधियां फिर से आने लगी हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.