स्वदेशी जागरण मंच ने समाज को दिया संदेश

 


नई दिल्ली। देश की वर्तमान परिस्थितियों से यदि लडना है, तो परिवार और समाज को एकजुट होना होगा। भारतीय समाज पर जिस प्रकार से सांस्कृतिक हमला हो रहा है, उससे निबटने के लिए स्वदेशी जागरण मंच बीते कई दशक से कार्य कर रहा है। समाज के बौद्धिक लोगों को लेकर स्वदेशी जागरण मंच, बुराडी जिला ने एक बैठक का आयोजन किया। इसमें वक्ताओं ने देश के वर्तमान राजनीति, सांस्कृतिक और सामाजिक हालात पर विस्तार से चर्चा की। लोगों से रायशुमारी ली।
स्वदेशी जागरण मंच, बुराड़ी जिला के तत्वावधान में जिले में समाज के बुद्धिजीवी वर्ग की विचार गोष्ठी जिला संयोजक, नवीन जोशी की अध्यक्षता में श्री श्रीकृष्ण सेवा संस्थान, मेन रोड,कौशिक एन्क्लेव, बुराड़ी में संपन्न हुई, जिसमें आगामी लोकतंत्र का महापर्व (लोकसभा चुनाव-2019) पर विस्तृत चर्चा में बुद्धिजीवी वर्ग के विचार प्राप्त हुए।
कार्यक्रम में अ.भा.प्रचार प्रमुख श्रीमान दीपक शर्मा “प्रदीप” जी, रा.स्व.संघ के सह-विभाग कार्यवाह श्रीमान देवेंद्र जोशी जी, मंच के प्रांत कोष प्रमुख श्रीमान मनोज गुप्ता जी, विभाग संयोजक श्रीमान सत्यवान गर्ग जी का सान्निध्य प्राप्त हुआ, कार्यक्रम का कुशल संचालन डॉ.सुभाष शर्मा जी द्वारा किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.