एक बार फिर नरेंद्र मोदी को सरकार बनाने का मौका मिलेगा: योगी

बस्ती। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि पूरे देश में मोदी लहर चल रही है और आम जनमानस में जो भाव है उससे स्पष्ट है कि एक बार फिर नरेंद्र मोदी को सरकार बनाने का मौका मिलेगा।  वे बस्ती संसदीय सीट के रुधौली विधानसभा इलाके में मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

 श्री योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 सालों के दौरान पूरी दुनिया में देश का मान सम्मान बढ़ाया है। भारत को वैश्विक स्तर पर कामयाबी मिली है और अजहर मसूद को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित किया जा चुका है।  मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के शौर्य और पराक्रम की सराहना पूरी दुनिया में हो रही है, जिससे देश की 130 और जनता का मान सम्मान बढ़ा है और सुरक्षा की भावना मजबूत हुई है।
कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी का आलोचना करते हुए योगी ने कहा कि तीनों पार्टियों ने अपने शासनकाल के दौरान जनता को जो घाव दिया था उस पर मोदी सरकार ने मरहम लगाने का काम किया है। हमने समान रूप से सबको विकास की धारा से जोड़ा है और देश में धर्म और जाति के नाम पर सभी प्रकार के भेदभाव खत्म किए जा चुके हैं।
उन्होंने कहा है कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के शासनकाल में आतंकवादी वारदातें होती थी जिन पर अब काबू पा लिया गया है। योगी ने दावा किया कि सपा बसपा महागठबंधन मौजूदा लोकसभा का चुनाव परिणाम आने के दिन आगामी 23 मई को ही टूट जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.