कॉलिन ने लॉन्‍च किया नया कैंपेन ‘चमकाता रहे आपका प्यार’

 

नई दिल्ली। भारत के नंबर 1 ग्‍लास क्‍लीनिंग ब्रांड, कॉलिन ने नया कैंपेन ‘चमकाता रहे आपका प्यार’ लॉन्‍च किया है। आप जिन चीजों से प्यार करते हैं उनका ध्यान रखना कितना महत्वपूर्ण है, इसी बात पर जोर देते हुए कॉलिन एक घरेलू सफाई ब्रांड के रूप में अपनी स्थिति फिर से मजबूत बनाने की कोशिश कर रहा है। इस नए अभियान के साथ, कॉलिन सिर्फ एक ग्लास क्लीनिंग ब्रांड होने के मिथक को तोड़ना चाहता है और विभिन्‍न सतहों पर काम आने वाला एक विशेषज्ञ बहुमुखी घरेलू क्लीनर के रूप में इसके उपयोग को सामने लाने की कोशिश कर रहा है।

नए टीवीसी की इस नई श्रृंखला के माध्यम से, ब्रांड यह दिखाता है कि घर का प्रत्येक सदस्य घरको और हर उस चीज को साफ रखने में योगदान देता है जिसे वह प्‍यार करता है। इसके लिए वह, उन चीजों के आसपास सफाई की एक आदत विकसित करता है जो उसके लिए बेहद खास हैं और एक भावनात्‍मक मूल्य रखती हैं। सफाई के माध्यम से एक भावनात्मक बंधन का यह चित्रण इसमें दिए संदेश में निहित है – ‘चमकाता रहे आपका प्यार (लेट योरलव शाइन ऑन)’!

नए एड कैंपेन पर बात करते हुए, सुखलीन अनेजा, सीएमओ एवं मार्केटिंग डायरेक्‍टर, हाइजीन होम, आरबी साउथ एशिया ने कहा, “कॉलिन एक अति विशिष्‍ट घरेलू क्‍लीनिंग ब्रांड है। कार, रेफ्रिजरेटर, माइक्रोवेव आदि जैसी कई सतहों पर इस उत्पाद की बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित करने के साथ, हमें इसका उपयोग बढ़ाने का अवसर दिखाई दे रहा है। हमारा मानना है कि जिन चीजों की हम घर पर सबसे अधिक कद्र करते हैं, वे एक चीज से कहीं अधिक अहमियत रखती हैं और ये ‘भावनाओं‘ को प्रदर्शित करती हैं। वे यादों और प्रेम के भंडार हैं। और इसी लिए वे एक खास देखभाल का हक रखती हैं, यही देखभाल कॉलिन प्रदान करता है – आप जिसे दिल से चाहते हैं वह हमेशा चमकता रहे।”

यह कैंपेन मैककेन द्वारा परिकल्‍पित और तैयार किया गया है। इस कैंपेन के बारे में बोलते हुए अभिषेक चसवाल, एक्जि‍क्‍यूटिव क्रिएटिव डायरेक्‍टर, मैककेन दिल्‍ली ने कहा, “इसमें भावनात्मक निवेश को शामिल करना जरूरी था। जिसके लिए हमारा सामना इस सच्चाई से हुआ, कि जो चीजें हमारे पास हैं वह मात्र ‘चीज’ नहीं है, वे ‘संवेदनाएं’ हैं, जो कॉलिन केयर के योग्‍य हैं।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.