हिना खान ने लॉन्च किया नया टाइड अल्ट्रा

 

नई दिल्ली / टीम डिजिटल।    पी एंड जी के भारत में अग्रणी फैब्रिक केयर ब्रांडों में से एक टाइड ने वॉशिंग मशीनों के लिए नया टाइड अल्ट्रा एनसीआर, ताज के विवांता में लॉन्च किया गया। इस नए वैरिएंट के साथ टाइड ने मशीनों के लिए बनाए गए एक नए उत्पाद लाइन एक्सटेंशन में कदम रखा है, जो टाइड प्लस एक्स्ट्रा पावर के अपने बेस रेंज के अतिरिक्त है। यह नया और क्रांतिकारी उत्पाद ऑटोमैटिक और सेमी- ऑटोमैटिक मशीनों दोनों में समान आसानी के साथ कफ, कॉलर और अंडरआर्म्स पर सख्त गंदगी से लड़ने वाले 3-इन- 1 उत्कृष्ट साफ-सफाई का वादा करता है। प्रसिद्ध अभिनेत्री हिना खान ने आज शहर में बेहतर टाइड अल्ट्रा का अनावरण किया और #TideUltrarapchallenge में सक्रिय रूप से भाग लिया।

हिना खान ने कहा, “मुझे हमेशा से टाइड के चुलबुले विज्ञापनों से प्यार रहा है, और माँ और बेटे के बीच यह रैप बैटल अब तक का सबसे अच्छा है। कोई आश्चर्य नहीं #TideUltraRapChallenge ने ऐसी गति पकड़ी है। मुझे चुनौती लेना और रैप करना पसंद आया –यह मुझे मेरी माँ के साथ बातचीत की यादों में ले जाता है! मेरे घर में दशकों से टाइड का उपयोग किया जाता रहा है और टाइड अल्ट्रा का यह नया अवतार देखना बहुत ही रोमांचक है! यहाँ कपड़े धोने का एक ऐसा समाधान है, जो आपको अधिक से अधिक उत्कृष्ट सफाई प्रदान करता है! ”

शरत वर्मा, मुख्य विपणन अधिकारी, पी एंड जी इंडिया, और इंडिया लॉन्ड्री हेड ने कहा, “टाइड अल्ट्रा का लॉन्च हमारा पहला टाइड उत्पाद है जिसे विशेष रूप से वाशिंग मशीन के लिए डिज़ाइन किया गया है। टाइड अल्ट्रा एक सस्ती पेशकश है जो वास्तव में उन उपभोक्ताओं को प्रसन्न करेगी जो मशीनों में बेहतर सफाई की तलाश कर रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों में, हमने एक उत्कृष्ट कपड़े धोने के अनुभव को देने के लिए अपने पोर्टफोलियो में निरंतर रूप से नया करने और उन्नत करने पर ध्यान केंद्रित किया है।

यह कैम्पेन एक 360-डिग्री अभियान है, जिसमें टीवी, प्रिंट, ऑनलाइन और इन-स्टोर दृश्यता शामिल है। नया उत्पाद और अभियान जुलाई 2019 में शुरू किया गया और इसकी कीमत 1 किलो के लिए 130 रुपये और 2 किलो पैक के लिए 253 रुपये है। टाइड अल्ट्रा के साथ, अपने बच्चे को एक अल्ट्रा परफ़ॉर्मर होने दें।

टाइड अल्ट्रा की TVC यहां देखें: –  https://www.youtube.com/watch?v=oxsHp196_Nk

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.