डॉ. प्रमोद कुमार को मिला उद्योग रत्न अलंकरण


मोदीनगर/ गाज़ियाबाद। भारतीय वाणिज्य एंव उद्योग मंडल (द एसोसिएटेड चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री) एसोचैम उत्तर प्रदेश के चेयरमैन फाइनेंस कमेटी और ईस्ट इंडिया उद्योग लि. के वरिष्ठ निदेशक डॉ. प्रमोद कुमार को उद्योग रत्न अलंकरण से सम्मानित किया गया है।
राष्ट्रीय ज्योतिष परिषद ने उनकी सुदीर्घ उद्योग सेवा, सारस्वत साधना, औद्योगिक प्रबंधन के क्षेत्र में उनकी महत्वपूर्ण उपलब्धियों, माननीय शोध कार्यों और राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय प्रतिष्ठा के आधार पर उद्योग रत्न अलंकरण से सम्मानित किया है।
इस अवसर पर बोलते हुए डॉ. कुमार ने कहा कि कोई भी देश उद्यम से उन्नति पाता है, इसलिए देश के युवाओं को अपनी पूर्ण शक्ति से अपना कर्तव्य निभाना चाहिए। उन्होंने कहा कि राष्ट्र विकसित होगा तो प्रत्येक नागरिक खुशहाल होगा, इसलिए सरकारों को उद्योगों को सुविधा सम्पन्न करना चाहिए।
अपने सम्बोधन में राष्ट्रीय ज्योतिष परिषद के अध्यक्ष और श्री पीताम्बरा पीठ सीकरीतीर्थ के अधिष्ठाता आचार्य चन्द्रशेखर शास्त्री ने कहा कि डॉ. प्रमोद कुमार ने भारत का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है, उन्होंने उद्योग जगत को नई ऊंचाइयां प्रदान की हैं।
इस अवसर पर भारती शास्त्री, आर्येन्दू शास्त्री, यथार्थ शेखर शास्त्री, शिवम शर्मा, शुभम शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *