कैडबरी 5स्टार ने गूगल के साथ मिलकर नया कैम्पेन ‘5स्टार डू नथिंग असिस्टेन्ट’ शुरू किया

नई दिल्ली। मॉन्‍डेलीज़ इंडिया का आइकॉनिक ब्राण्ड कैडबरी 5स्टार एक और अनूठे कैम्पेन के साथ वापस आ गया है, जिसमें आराम और टेक्नोलॉजी का परफेक्ट फ्‍यूजन दिखाया गया है। यह कैंपेन इस ब्राण्ड के मौजूदा प्रस्‍ताव ‘डू नथिंग’ को प्रदर्शित करता है। गूगल के साथ भागीदारी में और ऑगिल्वी द्वारा परिकल्पित ‘5स्टार डू नथिंग असिस्टेन्ट’ को पेशकर इस ब्राण्ड ने अपनी प्रस्‍तुति को और बेहतर बनाया है।

इस नये कैम्पेन और प्रयासों के बारे में श्री अनिल विस्वनाथन, सीनियर डायरेक्टर, मार्केटिंग (चॉकलेट्स), इनसाइट्स एंड एनालिटिक्स, मॉन्‍डेलीज़ इंडिया, ने कहा, ‘‘कैडबरी 5स्टार हमेशा से अपने अभिनव कैंपेन और विचित्र कहानियों के माध्‍यम से हमारे देश की युवा संस्‍कृति के केंद्र में रहा है। यह कैंपेन और कहानियां आज के परिदृश्‍यों को ध्‍यान में रखकर बनाई जाती हैं।

‘डू नथिंग’ कैम्पेन के साथ, हमारा फोकस गंभीर समय में लोगों को कुछ हलकी-फुलकी राहत देने में रहता है और हम तनाव कम करने और एक ब्रेक लेने के आज के महत्‍वपूर्ण संदेश को दोहराना चाहते हैं। गूगल असिस्टेन्ट के साथ अपनी नई भागीदारी के जरिये हम इस दिशा में एक कदम आगे बढ़ा रहे हैं, ताकि अपने लक्षित दर्शकों के लिये एक व्यंग्यपूर्ण और चॉकलेटी अनुभव निर्मित कर सकें, उपभोक्ताओं के साथ अपने जुड़ाव को मजबूत कर सकें और अपने ब्राण्ड के संदेश को फैला सकें। यह कैम्पेन हाजिरजवाब और विचित्र होने की 5स्टार ब्राण्ड की छवि का प्रमाण है, जो जनरेशन जेड से पूरी तरह मेल खाता है, जो सभी चीजों में टेक्नोलॉजी को तेजी से अपना रहे हैं।’’

ऑगिल्वी इंडिया के चीफ क्रिएटिव ऑफिसर सुकेश नायक ने कहा, ‘‘आज के डिजिटल प्रेमी युवा हमेशा कुछ ज्यादा करने की फिराक में रहते हैं। और एआई असिस्टेन्ट्स की सहायता से वे कई और ज्यादा काम करते हैं। लेकिन कभी-कभी आराम करना भी अच्छा होता है। इसलिये, हम आराम करने में लोगों की मदद कर रहे हैं। बस इतना कहें ‘‘ओके गूगल. ईट अ 5स्टार’’ और ‘डू नथिंग मोड’ में आ जाएं। और फिर गूगल असिस्टेन्ट कुछ नहीं करने में आपकी मदद करेगा। इस मोड में सबसे आम सवालों के जवाब तैयार हैं। तो इसे आजमाएं और कुछ नहीं करने का मजा लें।’’

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *