दिल्ली सरकार के उपनिदेशक हुए लापता

नई दिल्ली। दिल्ली से एक बुरी खबर है। दिल्ली सरकार के उप निदेशक, सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग नलिन चौहान अपने घर से लापता हैं। उनके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दिल्ली के सिविल लाइन थोन में दर्ज कराई गई। इसमें कहा गया है कि वे 10 दिसम्बर 2020 की सुबह घर से निकले थे, लेकिन अभी तक वापस नहीं लौटे हैं। उनके साथ उनका मोबाइल भी नहीं हैं।
परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाने के बाद इसकी सूचना सोशल मीडिया के तमाम मंचों पर साझा की है। परिजनों का कहना है कि हाल ही में वे कोरोना को मात देकर 5 दिसंबर को घर लौटे थे। उसके बाद घर पर ही थे। 10 दिसंबर को अचानक सुबह निकले, उसके बाद कहां गए, किसी को पता नहीं है।
परिजनों का कहना है कि किसी भी साथी को उनके बारे में कोई जानकारी मिले तो बताएं जरूर। दिल्ली के सिविल लाइन थाने में उनके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। दिल्ली पुलिस की ओर से कहा जा रहा है कि गुमशुदगी की शिकायत के बाद अपहरण के रूप में केस दर्ज कर लिया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, परिजनों की शिकायत के बाद दिल्ली पुलिस की ओर से जांच शुरू कर दिया गया है। पुलिस उनके कॉल डिटेल्स रिकॉर्ड निकलवा कर मामले की जांच करना शुरू कर चुकी है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस को नलिन के घर से थोड़ी दूरी पर उनके जाने का एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है। पुलिस उसको भी अपने स्तर से देख रही है।
बताया जा रहा है कि नलिन अपनी डायरी में यह लिखकर गए हैं कि डिस्टर्ब हूं, कहीं जा रहा हूं। कोई ढूंढने की कोशिश न करें। कहा जा रहा है कि यह डायरी घर से मिली है। अकाउंट से 40,45,000 रुपये ट्रांसफर किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *